Breaking News

जिन्ना के पदचिह्नों पर चल रही है कांग्रेस, भारत को तबाह कर देगी, असम में कांग्रेस पर बरसे शिवराज …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । भाजपा नेता व मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस महात्मा गांधी के बजाए जिन्ना के पदचिह्नों पर चल रही है और वह भारत को तबाह कर देगी। भाजपा नेता ने असम में डिब्रूगढ़ जिले के नहरकटिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस आजादी के बाद से पूर्वोत्तर राज्यों में विकास कार्य करने में असफल रही है।

भाजपा नेता चौहान ने विपक्षी दल के असम में एआईयूडीएफ, पश्चिम बंगाल में आईएसएफ और केरल में आईयूएमएल के साथ गठबंधन का जिक्र करते हुए आरोप लगाया, ‘कांग्रेस महात्मा गांधी के पदचिह्नों पर नहीं चल रही। कांग्रेस और राहुल जिन्ना के नक्शेकदमों पर चल रहे हैं और जिन्ना के कदम असम और भारत को तबाह कर देंगे।’

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी भारत को उत्तर और दक्षिण में ‘विभाजित कर रहे हैं और वह असम में भी विभिन्न जनजातियों और समुदायों के बीच मतभेद पैदा करके इसी प्रकार की राजनीति कर रहे हैं। चौहान ने कहा, ‘कांग्रेस ने 55 साल असम में शासन संभाला, लेकिन उसने क्या दिया?

उन्होंने आरोप लगाया, ‘असम को लचित बोरफुकन (अहोम योद्धा) की बहादुरी के कारण मुगल भी नहीं हरा सके, लेकिन इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने राज्य को केवल घुसपैठ, हिंसा, आतंकवाद, विरोध प्रदर्शन, भूख और बेरोजगारी दी। उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ”इतिहास बन जाएगी। इस चुनावी रैली में मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल भी मौजूद थे। नहरकटिया में 27 मार्च को विधानसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान होगा। चौहान यहां भाजपा उम्मीदवार तरंगा गोगोई के लिए प्रचार कर रहे थे।

error: Content is protected !!