Breaking News

उत्तर प्रदेश के विकास पुरुष हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ— जयप्रकाश निषाद

नई दिल्ली (पंकज यादव) । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 49वें जन्मदिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद ने कहा कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के ‘विकास पुरुष’ हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना से पीड़ित होने के बावजूद जैसे ही मुख्यमंत्री की रिपोर्ट निगेटिव आई वे प्रदेश की जनता का कुशलक्षेम पूछने के लिए दौरे पर निकल पड़े।

दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में जयप्रकाश निषाद ने कहा कि भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रहा है। ऐसे समय में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता के लिए जो सराहनीय काम किया वह दूसरे राज्यों के लिए नजीर बन गया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कोरोना बीमारी के कारण संक्रमित हो गए थे लेकिन जैसे ही उन्होंने कोरोना को मात दिया उसके बाद प्रदेश की जनता की कुशलक्षेम पूछने के लिए निकल पड़े। निषाद ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में 2022 में एक बार फिर सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में उत्तर प्रदेश सरकार ने जो बेहतरीन काम किया उसकी तारीफ न केवल प्रदेश की जनता बल्कि दूसरी एजेंसिया भी कर रही हैं। इस अवसर पर सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता तेज सिंह वरुण ने कहा कि जिस तरह से कोरोन महामारी में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने लोगों के हितार्थ काम किया है उसका अनुसरण दूसरे राज्यों को भी करना चाहिए। इस अवसर पर मनोज कंसल, अर्चना कंसल सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। 

error: Content is protected !!