Breaking News

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 20 मार्च को गिरौदपुरी धाम के गुरूदर्शन मेले में होंगे शामिल …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 20 मार्च को महान संत बाबा गुरू घासीदास की जन्मभूमि और तपोभूमि गिरौदपुरी धाम में आयोजित गुरूदर्शन मेले में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री इसके साथ ही राजनांदगांव और बिलासपुर जिले में आयोजित कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे।

[img-slider id="25744"]

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बघेल रायपुर से दोपहर 12 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर 12.25 बजे राजनांदगांव जिले के ग्राम जोगी दल्ली पहुंचेंगे और वहां आयोजित वीरांगना अवंती बाई लोधी बलिदान दिवस समारोह में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 1.50 बजे बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के ग्राम गिरौदपुरी पहुंचकर गुरूदर्शन मेले में शामिल होंगे।

श्री बघेल 2.40 बजे गिरौदपुरी से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर अपरान्ह 3.05 बजे बिलासपुर पहुंचेंगे और 3.15 बजे होटल मेरियट बिलासपुर में आयोजित न्यायधानी गौरव सम्मान कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री शाम 6.30 बजे बिलासपुर से कार द्वारा मुख्यमंत्री निवास के लिए रवाना होंगे।

Check Also

भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने प्रदेश के नेताओं से पूछा- हम दमदार विपक्ष की भूमिका क्यों नहीं निभा पा रहे हैं ….

रायपुर। भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ में पार्टी की वर्तमान …

error: Content is protected !!