नगरीय क्षेत्रों में अब फिर शुरू होने जा रहा है चाय चौपाल …

पेंड्रा। जिला गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के ग्रामीण इलाकों में अभी कुछ दिन पहले ही चाय चौपाल का आयोजन जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल के निर्देशानुसार प्रारम्भ किया गया था। कांग्रेस का यह आयोजन काफी हद तक सफल भी रहा और लोगों की समस्याओं को हल करने का अच्छा प्लेटफार्म भी मिला। हालांकि इसकी सफलता लोगों की समस्याओ के निराकरण के पश्चात ही लगाया जा सकता है।

जिले के ग्रामीण इलाकों में चाय चौपाल का आयोजन कोरोना संक्रमण को देखते हुए लगभग 15 दिन पहले बन्द कर दी गई थी।लेकिन जिला कांग्रेस कमेटी गौरेला पेंड्रा मरवाही अब एक बार फिर से चाय चौपाल का आयोजन अब नगरीय क्षेत्रों में शुरू करने जा रहा है। जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता की अगुवाई में आगामी दिनांक 5 जुलाई से 8 जुलाई तक तीन दिवस लगातार नगर पंचायत पेंड्रा में चाय चौपाल कार्यक्रम आयोजित किया जाना है। इस हेतु प्रत्येक नगरीय वार्डों में अलग अलग जनप्रतिनिधियों व कांग्रेस नेताओं को जिम्मेदारी भी दी गई है।

जिला कांग्रेस कमेटी ने एक विज्ञप्ति जारी कर नगर पंचायत पेंड्रा के पार्षद व जनप्रतिनिधि, महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, कांग्रेस के विभिन्न अनुषांगिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व सदस्यों से उक्त कार्यक्रम को जन जन तक ज्यादा से ज्यादा प्रसारित करने की अपील की है ताकि इस कार्यक्रम का अत्यधिक लाभ नगरवासियों को मिल सके।यह  जानकारी ठाकुर घनश्याम सिंह जिला कांग्रेस मीडिया प्रभारी ने दी है।