Breaking News

भाजपा प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सवन्नी ने कहा- सभी ग्राम पंचायत को दिया जाए कोरोना किट …

बिलासपुर। भाजपा प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सवन्नी ने कहा कि कोरोना पर अंकुश लगाने के लिये गांवों के स्तर पर कोई तैयारी नही है। जिसके कारण ही लगातार कोरोना का विस्तार हो रहा है। मौत के मामले भी बढ़ते ही जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर ग्राम पंचायत में एक कोरोना मुक्ति किट देना चाहिये। जिस पर आक्सीमीटर से लेकर थर्मामीटर व आवश्यक दवा सहित कोरोना के आवश्यक गाईड लाइन की पूरी जानकारी हो।

इस किट के उपल्बध होने पर किसी कोरोना के संग्धिद को तत्काल उपाचार के लिये आवश्यक जानकारी  मिल जायेगी। जिससे की बेहतर उपाचार के लिये चिकित्सीय दल में मदद जल्द मिल पायेगा। उन्होंने का कि गांवों में हलात लगातार गंभीर होते जा रहे हैं। सरकार की ओर से कोई भी जरूर कदम नहीं उठाये जा रहे हैं कि कोरोना पर अंकुश लगाया जा सके। गांवों में सही समय पर उपचार के आभाव में मौत की संख्या अधिक हो रही है। जो सरकार के आंकड़े में शामिल नही होता है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के गाइडलाइन के हिसाब से कोरोना की लड़ाई के लिये गांव के स्तर पर तैनात मितानी स्वास्थ्य सेविकाओं को भी कोरोना के लड़ाई के हिसाब से भी ऑनलाइन प्रशिक्षण देना चाहिये।भाजपा प्रदेश महामंत्री सवन्नी ने कहा कि गांवों में परिस्थियां लगातार भयवाह होती जा रही है। प्रदेश सरकार का जरा भी ध्यान गांवों की ओर नही है। जिसके कारण ही परिस्थियां लगागार बिगड़ती जा रही है। इसके साथ ही गांवों में टीकाकरण अभियान को जनअभियान बनाने की जरूरत है। जो हमारे पास इस समय पर संजीवनी की तरह है।

Check Also

बंगाल हिंसा के विरोध में भाजपा के रौशन सिंह ने दिया धरना …

बिलासपुर । प्रदेश भाजपा नेतृत्व के आह्वान पर पश्चिम बंगाल हिंसा के विरोध में सोशल …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange