लखनऊ/उत्तरप्रदेश

शादी नहीं कराने से नाराज जवान बेटे ने ईंट मारकर फोड़ दिया अपने ही पिता का सिर …

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक पिता को बेटे की बात का अनसुना करना महंगा पड़ गया। शादी न कराने की वजह से नाराज चल रहे बेटे ने पिता का सिर पर ईंट दे मारा। इस घटना से पिता बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पीड़ित ने अपने बेटे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। बता दें कि बेटा जवान हो गया था और धीरे धीरे अधेड़ हो रहा था।

ये मामला कोतवाली क्षेत्र के बाईखेड़ा मिलक गांव का है। खूबचंद के तीन बेटे हैं। उन्होंने बताया कि उनका बड़ा बेटा कौशल काफी समय से शादी कराने की बात कह रहा था। लेकिन कहीं से भी उसके लिए  रिश्ता नहीं आ रहा है। कौशल शादी को लेकर बार-बार कहने पर खूबचंद उसकी बात को अनसुना करने लगे थे। खूबचंद ने आरोप है कि सोमवार की देर रात परिवार में एक दावत के कार्यक्रम से कौशल शराब पीकर घर आया और शादी न कराए जाने को लेककर गाली-गलौज करने लगा।

जब  पिता ने उसकी बात को अनसुना कर दिया तो कौशल ने उसके सिर पर ईंट उठाकर मार दी। ईंट लगने से खूबचंद लहूलुहान हो गए। वहीं कौशल मौके से फरार हो गया। घायल खूबचंद और उसकी पत्नी मंगलवार को कोतवाली पहुंचे। उन्होंने अपने बेटे के खइलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने घायल को सीएचसी उपचार के लिए भेजा। एसआई सुनील कुमार शर्माने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपों की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button