लखनऊ/उत्तरप्रदेश

स्कॉर्पियो की बोनट पर बैठ युवती का स्टंट, वीडियो वायरल पर पुलिस ने लिया एक्शन, वाहन किया जब्त, थमाना नोटिस …

नोएडा। कार की बोनट पर बैठ स्टंट दिखा रही एक संभ्रांत घराने की युवती का “वीडियो” सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संभ्रांत घराने की युवती कार की बोनट पर बैठी हुई है और कार धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। काले रंग की स्कॉर्पियो की बोनट पर बैठी संभ्रांत घराने की युवती के वीडियो पर पुलिस पर की भी नजर पड़ चुकी है और पुलिस ने इसपर कार्रवाई भी की है। मामला सेक्टर -24 थाना क्षेत्र का है।

स्कॉर्पियो की बोनट पर स्टंट का यह वीडियो रात का लग रहा है। सड़क पर युवती को कार की बोनट पर बैठा देख वहां आसपास के लोग हैरत में पड़ जाते हैं। बहरहाल अब पुलिस ने इस कार को जब्त कर लिया है। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

इससे पहले इसी साल सितंबर के महीने में नोएडा में कार और मोटरसाइकिल से खतरनाक स्टंट करने का वीडियो सामने आया था। वीडियो में करीब एक दर्जन युवक एक साथ बाइक और दो कार पर बैठे हुए स्टंट करते दिखाई दे रहे थे। वीडियो में साफ देखा जा सकता था कि बाइक, स्कॉर्पियो और सैंट्रो कार में युवक स्टंट कर रहे थे।

स्टंटबाजी का वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र का बताया गया था। वीडियो में स्कॉर्पियो में सवार युवक चलती गाड़ी की छत और बोनट पर नजर आए थे जबकि बुलेट पर आगे चल रहा एक युवक अचानक हाथ छोड़कर बाइक चलाने लगता है।

Related Articles

Back to top button