Breaking News

अमित जोगी ने कहा- उद्योग के लिए जनसुनवाई करने के बजाए कोरोना पर ध्यान दे सरकार …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस-जे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने सरकार के तुगलकी आयोजन को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सरकार के दबाव में जिला प्रशासन द्वारा बस्तर जिले के बस्तर ब्लॉक के चपका ग्राम पंचायत में गोपाल इंड्रस्ट्री के द्वारा स्पंज आयरन प्लांट स्थापना हेतु प्रभावित ग्राम पंचायतों उनके द्वारा प्लांट स्थापना व जनसुनवाई के विरोध के वावजूद धारा 144 व कोरोना गाइडलाइंस के नियमों को ताक में रख, संवैधानिक 5 वीं अनुसूची, पेशा कानून व कोरोना संक्रमण के तीव्रता से फैलाव को अनदेखा कर प्लांट स्थापना हेतु जनसुनवाई करवाना बस्तर व प्रभावितों के अधिकारों का हनन है।

सरकारी कार्यक्रम के दौरान जो तनाव व NH सड़क चक्काजाम जैसी परिस्थिति उत्पन्न हुई है। वह सम्पूर्ण रूप से सरकार की लापरवाही व जिमेदार अधिकारियों की चूक का परिचायक है। सरकार इस घटना की उच्चस्तरीय जांच करवा दोषियों पर कार्यवाही करें। जनता व उद्योगपति के कानून एक बराबर है। सरकार यह सुनिश्चित करे।

Check Also

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा : पत्रकारों, वकीलों तथा उनके परिजनों को भी फ्रंट लाईन वर्कर के समान टीकाकरण में मिलेगी प्राथमिकता …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण …

error: Content is protected !!