Breaking News
.

चार दिन से लापता पुलिस अफसर की मिली लाश, हत्या कर नदी के खोह में फेंक दिया था शव, तीन गिरफ्तार …

बिलासपुर। कोरिया जिले में एक पुलिस अफसर की हत्या का मामला सामने आया है। चार दिनों से लापता एसआई की लाश शुक्रवार को नदी के खोह में मिली है। इस मामले में पुलिस ने शंका के आधार पर अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, लेकिन मामले का पर्दाफाश अभी तक नहीं हो पाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होमगार्ड विभाग में पदस्थ सब इंस्पेक्टर दीपेंद्र सिंह 24 अक्टूबर से लापता था। गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने बैकुंठपुर कोतवाली थाने में 25 अक्टूबर को दर्ज कराई थी। एएसपी के नेतृत्व में लगातार खोजबीन की जा रही थी, तभी शुक्रवार को पता चला कि उसकी हत्या कर दी गई है। सोंस गांव के गेज नदी के खोह से पुलिस ने उसका शव बरामद किया है। जांच में पुलिस अधिकारियों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने एसआई की बाइक को पहले ही बरामद कर लिया था।

मृतक सब इंस्पेक्टर दीपेन्द्र घटना के दिन नगर सेना में ही पदस्थ एक महिला कर्मचारी के घर गया था, जहां महिला के परिजनों से उनका विवाद हो गया था। उसके बाद महिला के परिजनों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। हत्या में शामिल तीन संदेहियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

error: Content is protected !!