Breaking News
.

उपद्रवियों ने तोड़ दी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा, गांव को राजीव गांधी दुगली ग्राम के नाम से जाना जाता है ….

रायपुर । धमतरी जिले के ग्राम दुगली में स्थित पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के प्रतिमा को असामाजिक तत्वों ने तोड़ दिया है। घटना से कांग्रेसियों में काफी आक्रोश है। यह वही गांव है, जहां 1984 में पूर्व पीएम राजीव गांधी पत्नी सोनिया गांधी के साथ आए थे। इस गांव को पूरे प्रदेश में राजीव गांधी ग्राम दुगली के नाम से जाना जाता है। ग्रामीणों को अंदेशा है कि यह काम विपक्षी दल के किसी उपद्रवी का है।

दुगली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह दुगली के लोगों ने देखा की प्रतिमा से सिर गायब है। सिर टूट कर नीचे गिरा था, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ भी की है, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता दुगली थाना पहुंचे और आरोपी के जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। कांग्रेसी नेताओं ने पुलिस को ज्ञापन भी सौंपा है। दुगली थाना प्रभारी दिनेश कुर्रे ने बताया कि असामाजिक तत्वों द्वारा मूर्ति से छेड़छाड़ की गई है। रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है। बता दें कि पूर्व पीएम राजीव गांधी के प्रतिमा का अनावरण कुछ महीनों पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया था।

error: Content is protected !!