Breaking News
.

सूर्यवंशी में बस्तर की बेटी पायल पाणिग्रही पत्रकार का सशक्त किरदार निभा कर दर्शकों पर छोड़ी अमिट छाप …

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ का नक्सल प्रभावित जिला बस्तर से निकलकर ग्लैमर की दुनिया में अपना मुकाम हासिल करने वाली पायल पाणिग्रही इन दिनों सुर्खियों में हैं। फिल्म सूर्यवंशी में पत्रकार की सशक्त भूमिका में नजर आ रहीं पायल पाणिग्रही ने दर्शकों के दिलों दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी है। हालांकि फिल्म में उनका किरदार थोड़ा सा ही है, लेकिन पायल ने थोड़े समय में ही अपनी अदाकारी का लोहा मनवाते हुए दर्शकों के दिलो-दिमाग पर अमिट छाप छोड़ी है। अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह अभिनीत इस फिल्म बस्तर की बेटी पायल पाणिग्रही ने अभिनय कर सबको गौरवान्वित किया है।

बस्तर से निकल कर लाईट, कैमरा, एक्शन को जीवन का हिस्सा बना चुकीं पायल पाणिग्रही साउथ की फिल्मों में अपना अलग मुकाम बना रहीं हैं। हाल में प्रदर्शित फिल्म सूर्यवंशी में पत्रकार की भूमिका में अपनी एक झलक दिखाने का मौका मिला है।

इस फिल्म के हिस्सा बनने के बारे में वे बतातीं हैं कि फिल्म के निर्देशक रोहित सेट्टी की टीम ने उनका चयन किया था। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हुई थी। अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री कैटरीना कैफ सहित फिल्म यूनिट के अन्य सदस्यों से अभिनय व फिल्म निर्माण की प्रक्रिया को करीब से समझने और सीखने का मौका मिला।

साउथ से कई फिल्मों व एड फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी पायल पाणिग्रही ने फिल्मों को कैरियर बनाने के लिए फिल्म निर्माण की पढ़ाई दिल्ली के प्रसिद्ध संस्थान से की है। इसके साथ फिल्म निर्माण के कई विभाग के साथ ही अभिनय के क्षेत्र में काम कर ही है। उनका जीवन में हर सफर कठिन होता है लेकिन जब अपने राह पर लगे होते है तो सफल जरूर होते है।

सिनेमा का सिल्वर स्क्रीन हमेशा आपको समय मांगता है। जब इस आप फिल्म के विधा में पराम्पगत होते हो तो सफलता जरूर मिलती है। कई प्रसिद्ध उत्पादों के लिये विज्ञापन फिल्मों अभिनय कर चुकीं पायल पाणिग्रही बेटियों को उनके सपनों को पूरा करने परिवार से सहयोग की पक्षधर हैं। बेटियां समाज का नाम रौशन करेंगी तो समाज में और बेटियों को प्रोत्साहन मिलेगा। इसलिये बेटियों के सपनों को हमेशा पूरा करने के लिए परिवार एकजुटता के साथ खड़े रहना चाहिये।

error: Content is protected !!