Breaking News
.

सोनू सूद की बहन मालविका लड़ेंगी पंजाब चुनाव, राजनीतिक गलियारों में बढ़ी हलचल …

चंडीगढ़ । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक ने राजनीतिक गलियारों में इस अफवाह को हवा दी थी कि शायद पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार के रूप में सोनू सूद का राजनीतिक डेब्यू होगा। हालांकि, उसी वक्त इन अफवाहों को विराम लगाते हुए सोनू ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल के साथ राजनीति पर कोई बात नहीं हुई। अब तक हमने राजनीतिक मसलों पर कुछ भी बात नहीं की।

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में एक्टर सोनू सूद की बहन भी अपनी किस्मत आजमाएंगी। सोनू सूद ने आज घोषणा की कि उनकी बहन मालविका सूद पंजाब चुनाव लड़ेंगी, हालांकि, किस पार्टी से वह चुनाव लड़ेंगी इस पर सस्पेंस बरकरार रखा। उन्होंने पार्टी के चुनाव पर चुप्पी साधे रखा। कोरोना के दौरान अपने कामों की वजह से प्रशंसा पाने वाले सोनू सूद ने राजधानी चंडीगढ़ से लगभग 170 किलोमीटर दूर मोगा में एक संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की।

फिलहाल, सोनू सूद की बहन किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी, इस पर से पर्दा नहीं उठ पाया है। सोनू सूद हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मिले थे। इससे पहले वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले थे, जिन्होंने एक्टर को स्कूली बच्चों के लिए कार्यक्रम ‘देश का मेंटर्स’ का ब्रांड एंबेस्डर बनाया था।

बता दें कि कोरोना काल में संकट के दौर में सोनू सूद ने सैकड़ों लोगों की हर तरह से मदद की। इस वजह से उन्हें गरीबों का मसीहा, प्रवासियों का मसीहा कहा जाने लगा। सोनून सूद ने प्रवासियों को घर जाने के लिए बस से लेकर ट्रेन और फ्लाइट्स के टिकट के इंतजाम किए। कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की किल्लत के दौर में भी वह मुस्तैदी से लोगों की मदद करते रहे।

error: Content is protected !!