Breaking News
.

लड़कियों को लव जिहाद से बचाने के लिए हिंदू संगठन ने उज्जैन में कैंप लगाकर अस्त्र-शस्त्र चलाने की दी ट्रेनिंग ….

भोपाल। मध्य प्रदेश के उज्जैन में लवजिहाद के खिलाफ हिंदू बच्चियों को मजबूत बनाने के लिए दबंग हिंदू सेना ने काम शुरू किया है। उज्जैन जिले के तराना में तीन दिन तक हिंदू लड़कियों को तलवार जैसे हथियार और लाठी चलाने की ट्रेनिंग देकर उन्हें सशक्त बनाने की कोशिश की गई है। ट्रेनिंग में बड़ी संख्या में बच्चियां भी शामिल हुईं।

दबंग हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमहंस डॉ अवधेशपुरी महाराज, सेना के संस्थापक लोकेश शर्मा एवं ललित परमार ने तराना के नागतलाई बस स्टैंड के समीप तीन दिन का बालिका प्रशिक्षण शिविर लगवाया था। उज्जैन की मुस्कान दिनेश सिसौदिया ने प्रशिक्षिका के तौर पर कई बच्चियों को लाठी चलाना और तलवार बाजी के गुर सिखाये।

दबंग हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अवधेशपुरी महाराज ने कहा कि जिहाद की समस्याओं से जूझने के लिए बच्चियों को प्रशिक्षण दिया है और उन्हें आत्मरक्षा के लिए ऐसा प्रशिक्षण दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नारी तू नारायणी कहा जाता है लेकिन उन्हें नारायण बनाते नहीं हैं। जब हमारे देवी देवताओं के हाथों में सशस्त्र होते हैं तो फिर जब उन्हें आदर्श मानते हैं तो फिर उनके हाथ में शास्त्रों के साथ ऐसे कानून हथियार तो रख सकते हैं वह दिए जाएं। पहले जो दानव थे, आज वे आतंकवादी हैं, उनसे लड़ा जा सके। इसके लिए आने वाले दिनों में केवल यहीं नहीं देशभर में ऐसे प्रशिक्षण शिविर लगाए जाएंगे।

error: Content is protected !!