Breaking News
.

फूशिया फण्डरेजर का समापन, मौजूद रही अर्चना मनकोटिया व मोनिका मोर ….

जयपुर। एम डी गर्ल्स स्कूल द्वारा स्माइल फाउंडेशन और गिव इंडिया फाउंडेशन के सहयोग से पहली बार फूशिया फंडरेज़र कार्यक्रम का समापन समारोह 26 जून को आयोजित किया गया। समापन समारोह की मुख्य अतिथि प्रधानाचार्य श्रीमती अर्चना एस मनकोटिया थी इस अवसर पर सुश्री मोनिका मोर जो कि नेशनल हेड एलायंस, स्माइल फाउंडेशन थीं उपस्थित रहीं। इस आयोजन के तहत आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं की घोषणा की गई और उन्हें बधाई दी गई।

प्राचार्य ने सभा को संबोधित किया और उल्लेख किया कि “यह वह प्रक्रिया है जो परिणाम से अधिक मायने रखती है”। उन्होंने हर उस व्यक्ति को बधाई दी जो इस आयोजन का हिस्सा थे और जिसने इसमें छोटा या बड़ा योगदान दिया। इस अनुदान संचय पहल द्वारा अब तक जुटाई गई धनराशि की कुल राशि 4 लाख से अधिक होने की घोषणा की गई थी।

जिसके बाद सुश्री मोनिका मोर ने अपना आभार प्रकट किया और इस बात पर जोर दिया कि इस कार्यक्रम में विद्यालय द्वारा जिस उत्साह से सहयोग किया गया वह प्रशंसनीय हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि एक NGO के रूप में यह उनका कर्तव्य है कि वे वंचितों की सेवा करें और जब कोई बच्चा अपनी पॉकेट मनी से यदि 100 रुपये भी देता हैं, यह हमें विनम्रत और सहयोग जैसे मूल्यों का पाठ पढ़ाता है।

अंत में प्राचार्य श्रीमती अर्चना एस मनकोटिया द्वारा फूशिया फण्डरेसर कार्यक्रम की समाप्ति की घोषणा की गई। धन्यवाद ज्ञापन मुग्धा पारीक द्वारा दिया गया। अंत में, छात्र संगठन और शिक्षकों की कड़ी मेहनत और समर्पण पर एक पर्दे के पीछे का वीडियो दिखाया गया, जो इस आयोजन को एक बड़ी सफलता के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।

error: Content is protected !!