Breaking News
.

जल्द ही अनुपमा के नाम होने वाला है शाह हाउस, जानें क्या होगा आज…

नई दिल्ली। शाह हाउस छोड़ने के बाद अनुपमा कहानी में नया मोड़ आ गया है। घर छोड़ने के बाद भी वनराज, काव्या और बा को  अब भी चैन नहीं है और तीनों अब भी मौका मिलते ही अनुपमा को भला-बुरा कहते रहते हैं। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में अब बड़ा धमाका होने वाला है। आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दिवाली की रात बाबू जी, किंजल, पाखी और समर समेत अनुज कपाड़िया अनुपमा के घर जमकर मस्ती करेंगे। दूसरी और बा और वनराज को जलन होगी कि त्योहार के दिन भी अनुपमा के साए की वजह से शाह हाउस में सन्नाटा पसरा हुआ है। 

इसी दौरान घर आई बहन डॉली से वनराज खूब बदतमीजी करेगा। वो डॉली ने घर के कागजात पर भी साइन करवा लेगा। डॉली के जाते ही वनराज को अपनी गलती का एहसास होगा। पारितोष गुस्से में अनुपमा के नए मकान में जाएगा और वहां पर खूब बदतमीजी करेगा। पारितोष अनुपमा के चरित्र पर एक बार फिर से उंगली उठाने की कोशिश करेगा।

परिस्थिति कुछ ऐसी बनने वाली है कि अनुज कपाड़िया अब कबूल कर लेगा कि वो अनुपमा से प्यार करता है। अनुज शाह हाउस में जाकर लोगों ने विनती करेगा कि उसकी वजह से अनुपमा को कुछ ना कहा जाए। इतने में वनराज बौखला जाएगा और वो अनुज-अनुपमा के रिश्ते पर फिर से सवाल उठाएगा। गुस्से में आकर अनुज कह देगा कि वो अनुपमा से प्यार करता है।

आने वाले दिनों में आप ये भी देखेंगे कि काव्या जैसे-तैसे शाह हाउस अपने नाम करवा लेगी। इसके बाद वो घर में रहने वाले एक-एक सदस्य का जीना दुश्वार करने वाली है। पैसों के लालच में आकर वो बिना किसी से पूछे शाह हाउस बेचने का प्लान बनाएगी। अनुज को जैसे ही इस बात की भनक लगेगी वो शाह हाउस खरीदकर उसे अनुपमा के नाम कर देगा। 

error: Content is protected !!