Breaking News
.

मुझ पर कोई भी मुसीबत आएगी तो सबसे पहले सलमान मेरी खैरियत पूछने आएंगे : शाहरूख खान…

नई दिल्ली। मीडिया में हमेशा यह चर्चा का विषय रहता है कि सलमान और शाहरूख खान की बीच हमेशा अनबन रहती है। दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करते। लेकिन शाहरूख खान कई बार दोनों की पक्की दोस्ती की मिसाल दे चुके हैं। इस बात का पता तब चला जब शाहरुख के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी की खबर सुन सलमान खान सीधा शाहरुख के घर ‘मन्नत’ उनसे मिलने जा पहुंचे थे।

 

 

शाहरुख खान ने पहले भी इस बात का जिक्र किया था कि कभी भी उनपर कोई मुसीबत आई तो वो सलमान खान ही पहले ऐसे शख्स होंगे जो उनकी खैरियत पूछने आएंगे। कई साल पहले सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में शाहरुख खान आए थे तब उन्होंने ये बात कही थी। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो पर शाहरुख खान काफी इमोशनल होते नजर आए थे।

 

 

सोशल मीडिया पर ये थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख कर फैंस भी काफी सरप्राइज हैं कि शाहरुख खान ने सलमान के बारे में जो कहा था, असल रूप में वैसा ही हुआ। सलमान ही वह पहले शख्स शाहरुख को इमोशनली सपोर्ट देने उनके पास पहुंचे थे।

 

 

इस वीडियो में शाहरुख खान बोलते हुए दिखाई देते हैं- ‘सलमान मैं कभी भी अगर किसी मुसीबत में होऊंगा, सबसे ज्यादा अगर मेरा परिवार परेशान होगा तो तुम ही वो शख्स होंगे जो सबसे पहले आगे आओगे।’ ये सुनते ही सलमान खान भी कहते हैं- ‘हां बिलकुल’। इसके बाद शाहरुख खान काफी इमोशनल होते नजर आते हैं, ये देखते ही सलमान खान शाहरुख को गले लगा लेते हैं।

 

 

बता दें, जब से आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी हुई है, तभी से शाहरुख-गौरी खान सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग के शिकार हो रहे हैं। ऐसे में शाहरुख खान के सपोर्टर्स अब उन्हें सपोर्ट करने के लिए मन्नत के बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं। कई लोग शाहरुख के इस मुश्किल समय में उन्हें हिम्मत देने के लिए बड़े बड़े पोस्टर्स साथ ला रहे हैं, जिसमें फैंस ने शाहरुख के लिए स्पेशल मेसेज लिखे हैं।

error: Content is protected !!