Breaking News
.

अनुपमा : अनुज के हाथ में देगा वनराज अपनी पत्नी का हाथ, दर्शकों का बढ़ेगा एक्साइटमेंट…

नई दिल्ली। टीवी की दुनिया में अनुपमा कार्यक्रम इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। शो में आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स ने दर्शकों की एक्साइटमेंट भी बढ़ा रखी है। हाल ही में ‘अनुपमा’ में दिखाया गया कि अनुज और अनुपमा बिजनेस के सिलसिले में बाहर जाते हैं, लेकिन गुंडों से लड़ाइयों के कारण अनुज के सिर पर चोट लग जाती है। ऐसे में अनुपमा बुरी तरह घबरा जाती है और उसे अस्पताल में भर्ती कराती है। अनुपमा की हालत देख वनराज भी परेशान हो जाता है और समझ जाता है कि अनुपमा भी अनुज को पसंद करने लगी है। हालांकि अब शो में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

दरअसल, अब वनराज ने भी अनुपमा को अनुज के साथ आगे बढ़ने की सलाह दी। वनराज ने अनुपमा को खुद के लिए आगे बढ़ने और अनुज के साथ आगे बढ़ने की सलाह दी। इससे जुड़ा शो का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वनराज उसे समझाता नजर आया।

‘अनुपमा’ के वायरल वीडियो में वह अनुज के बारे में सोचती नजर आई। इसी बीच वनराज ने उसे समझाते हुए कहा, “सच को स्वीकार करो।” वनराज ने गुजराती भाषा अनुपमा से कहा, “स्वीकार कर लो मेरी मां कि तुम्हें प्रेम हो चुका है।” वनराज ने अनुपमा का हाथ अनुज के हाथों में थमाते हुए कहा, “मैं तुम्हें आजाद करता हूं, मैं तुम्हें जाने देता हूं अनुपमा।”

बता दें कि वनराज से पहले अनुपमा को खुद बापूजी ने भी सलाह दी थी कि वह अनुज के साथ आगे बढ़ने की कोशिश करे। हालांकि अनुपमा ने उस वक्त कुछ नहीं कहा था। अब शो में यह देखना बाकी होगा कि बाकी लोगों के बोलने के बाद अनुपमा अनुज की ओर आगे बढ़ती है या नहीं।

इससे इतर बता दें कि ‘अनुपमा’ में एक्ट्रेस अनेरी वजानी की एंट्री होने वाली है। एक्ट्रेस की एंट्री को लेकर यह माना जा रहा है कि शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, साथ ही वह अनुज की ‘एक्स गर्लफ्रेंड’ का किरदार निभा सकती हैं। शो में अपनी एंट्री के बारे में बात करते हुए अनेरी वजानी ने कहा, “मैं राजन शाही के साथ मीटिंग करने गई थी और एक घंटे के अंदर-अंदर ही मैंने ‘अनुपमा’ के लिए साइन कर दिया था।”

error: Content is protected !!