Breaking News
.

‘नागिन’ फेम सायंतनी घोष ने अपने मंगेतर साथ कोलकाता में लिए सात फेरे…

नई दिल्ली। शादियों का सीजन चल रहा है। हाल के दिनों में ग्लैमर इंडस्ट्री से कई कलाकार शादी के बंधन में बंधे हैं। अब इन्हीं में एक और नाम ‘नागिन’ फेम अभिनेत्री सायंतनी घोष का जुड़ गया है। सायंतनी ने अपने मंगेतर अनुग्रह तिवारी के साथ कोलकाता में सात फेरे लिए। शादी की रस्में सायंतनी के गृहनगर कोलकाता में संपन्न हुईं। सेलिब्रिटीज की शादियां आमतौर पर बेहद भव्य होती हैं लेकिन सायंतनी ने बेहद सादगी से सबकुछ किया। समारोह में परिवार के लोग और करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

सायंतनी ने शादी में लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी और व्हाइट कुमकुम के साथ लाल रंग की बिंदी लगाई। वहीं अनुग्रह ने धोती और एम्ब्रॉयडरी कुर्ता पहना हुआ था। अभिनेत्री ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा की हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘और इस तरह मैं मिस से मिसेज बन गई।‘

उनकी इन तस्वीरों पर टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने बधाई दी है। देबीना बनर्जी ने लिखा- ‘बधाई, तुमने मुझे नहीं बुलाया।‘ सारा खान ने लिखा- ‘बधाई।‘ मेघना नायडू लिखती हैं, ‘बहुत-बहुत बधाई डार्लिंग, ढेर सारा प्यार।‘ साथ ही विकास गुप्ता, दीपिका सिंह ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं।

बता दें कि सायंतनी और अनुग्रह कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। उन्होंने कुछ वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया। हालांकि एक वक्त ऐसा भी आया जब उनके रिश्ते में दूरियां आ गईं लेकिन बाद में कपल फिर से साथ आ गया।

सायंतनी ने सीरियल ‘कुमकुम’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘एक प्यारा सा बंधन’, ‘घर एक सपना’, ‘नागिन-4’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘नामकरण’ जैसे टीवी शो में काम किया।

error: Content is protected !!