Breaking News
.

अरबाज खान से तलाक के बाद डिप्रेशन से उबरने के लिए मलाइका करती थी यह काम…

नई दिल्ली। निर्माता, निर्देशक अरबाज खान और एक्ट्रेस व डांसर मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 तक आते-आते एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था। अरबाज और मलाइका के इस फैसले से हर कोई हैरान हो गया था। मलाइका ने अरबाज से अलग होने के बाद कहा था कि फिलहाल तलाक के बाद वह अब काफी सुकून में हैं और राहत महसूस कर रही हैं। मलाइका ने उस वक्त ये भी बताया था कि हालांकि डिवॉर्स लेने के कुछ दिनों बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। लेकिन इन हालातों से उन्होंने खुद को निकालने में बहुत मेहनत की थी।

एक शो के दौरान मलाइका ने बताया था कि ‘मैं अब पहले से ज़्यादा शांत हूं। डिवॉर्स के बाद की लाइफ के बारे में बस यही कह सकती हूं कि मैं अब सुखी हूं। लेकिन जब मेरी शादी टूटी थी तब मैं काफी डिप्रेस हो गई थी।’ मलाइका ने बताया था कि वह बच्चे को लेकर काफी पोजेसिव हैं। मलाइका ने इस दौरान इस बात का खास ख्याल रखा कि उनके तलाक के चलते उनके बच्चे की परवरिश पर इसका किसी भी तरह से असर न पड़े।

मलाइका ने कहा था– ‘मेरे मन में कई तरह के ख्याल आते थे। किसी भी सामान्य इंसान की तरह मैं भी अपने भविष्य के बारे में सोचती थी। मुझे लगता था कि अब आगे क्या होगा? जिंदगी कहां लेकर जाएगी? लेकिन फिर मैंने तय किया कि मैं अब ज्यादा नहीं सोचूंगी। अपना संयम बनाए रखूंगी और किसी बात को खुद पर हावी नहीं होने दूंगी। मुझे लगता है कि ये मेरे लिए यह सबसे अच्छी बात रही। बस मैंने सब कुछ वक्त पर छोड़ दिया और बेहतर समय आने का इंतजार किया।’

मलाइका ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि तलाक के बाद उनकी लाइफ में बहुत से बदलाव आए। इन बदलावों को सबसे पहले उन्होंने पॉजिटिवली लेना शुरू किया। इसके लिए उनके दोस्त सही मायनों में उनका सहारा बने थे। मलाइका ने बताया था कि वह बचपन से ही पॉसिटिव किस्म की सोल हैं ऐसे में वह अपनी ‘गर्ल गैंग’ के बिना नहीं रह पातीं। उन्हें पार्टी करना बहुत पसंद है ऐसे में वह अपनी दोस्तों के साथ समय बिताना पसंद करती थीं।

error: Content is protected !!