Breaking News
.

मैट्रिक और इंटर के लिए आखिरी मौका, आज और कल तक भर सकते हैं बीएसईबी का परीक्षा फार्म…

पटना। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (BSEB) ने मैट्रिक और इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले स्टूडेंट्स को परीक्षा फॉर्म भरने का आखिरी मौका दिया है। परीक्षा दिलाने वाले विद्यार्थी 2 और 3 नवंबर तक अपना परीक्षा फार्म भर सकते हैं। जो स्टूडेंट्स इसमें पिछड गए हैं वह अपने विद्यालय से संपर्क कर परीक्षा फार्म को पूरा करा सकते हैं।

दो दिनों का विशेष समय

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनन्द किशोर का कहना है कि इस विशेष अवसर के तहत शिक्षण संस्थानों के प्रधान द्वारा मैट्रिक एवं इन्टरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2022 का परीक्षा फॉर्म विलम्ब शुल्क के साथ 2 नवंबर से 3 नवंबर तक भरा सकते हैं। परीक्षा फॉर्म भरने के लिए इंटर का वेबसाइट http://inter22.biharboardonline.com तथा मैट्रिक की वेबसाइट http://secondary.biharboardonline.com है।

गड़बड़ी में सुधार के बाद भरे फॉर्म

यदि किसी विद्यार्थी के जारी मूल रजिस्ट्रेशन कार्ड में अंकित उनके नाम, माता या पिता के नाम में स्पेलिंग (ie . A , E , K , M etc) फोटो, जन्म तिथि, जाति, धर्म, राष्ट्रीयता, लिंग, विषय, परीक्षा का माध्यम ( हिन्दी या अंग्रेजी ) से संबंधित कोई त्रुटि रह गई है तो इसमें संबंधित संस्थान के प्रधान के द्वारा समिति के पोर्टल पर ऑनलाइन सुधार किया जाएगा। उसके बाद ही संशोधित रजिस्ट्रेशन की विवरणी के आधार पर संबंधित विद्यार्थी का परीक्षा फॉर्म भरा जाएगा।

समस्या के समाधान के लिए टॉल फ्री नंबर

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनन्द किशोर का कहना है कि ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने या परीक्षा शुल्क जमा करने में किसी प्रकार की असुविधा होने पर इंटर के हेल्पलाइन नंबर 0612-2230039 एवं 2235161 पर तथा मैट्रिक के हेल्पलाइन नंबर– 0612-2232074 , 2232257 एवं 2232239 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

error: Content is protected !!