Breaking News
.

मानहानि केस में नवाब मलिक से बोला हाईकोर्ट ने कहा- ट्विटर पर दे सकते हो जवाब तो यहां भी दो ….

मुंबई । एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के पिता की ओर से दायर मानहानि केस में सोमवार को बंबई उच्च न्यायालय ने नवाब मलिक से जवाब मांगा है। जस्टिस माधव जामदर की बेंच ने मलिक से मंगलवार तक अपना जवाब दाखिल करने को कहा। कोर्ट ने अब मामले की सुनवाई बुधवार तक के लिए टाल दी है। इतना ही नहीं, कोर्ट ने मलिक से यह भी कहा कि अगर आप ट्विटर पर जवाब दे सकते हैं तो यहां भी जवाब दे सकते हैं।

हालांकि, वानखेड़े के पिता की अर्जी में यह भी मांग की गई थी कि सुनवाई होने तक कोर्ट मलिक को उनके परिवार के खिलाफ बयानबाजी करने से रोके, लेकिन कोर्ट ने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया।

ध्यानदेव वानखेड़े की ओर से पेश हुए वकील अरशद शेख ने कोर्ट को बताया कि मलिक हर दिन एक ही तरह के फर्जी और अपमानजनक बयान दे रहे हैं, जिससे उनके क्लाइंट की बदनामी हो रही है। शेख ने यह भी कहा, ‘आज सुबह ही मलिक ने समीर वानखेड़े की साली को लेकर ट्वीट किया।’ अरशद ने एक बार फिर से यह गुहार लगाई कि कम से कम जब तक सुनवाई न हो जाए, तब तक कोर्ट मलिक को बयानबाजी से रोके।

नवाब मलिक की ओर से पेश उनके वकील ने कोर्ट से जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा। वकील अतुल दामले ने कोर्ट से कहा कि याचिकाकर्ता अपने व्यस्क बच्चों की तरफ से बात नहीं कर सकते हैं। बता दें कि ध्यानदेव वानखेड़े ने अपने बेटे समीर वानखेड़े और परिवार के खिलाफ बयानबाजी को लेकर एनसीपी नेता नवाब मलिक पर मानहानि का दावा ठोकते हुए उनसे 1.25 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग भी की है।

इस अर्जी में नवाब मलिक के उन आरोपों का भी जिक्र किया गया है, जिनमें उन्होंने समीर वानखेड़े को मुस्लिम बताया है। वानखेड़े ने अपनी अर्जी में यह भी मांग की है कि नवाब मलिक उनके परिवार के खिलाफ दिए सारे बयान वापस लें और सोशल मीडिया पोस्ट्स डिलीट करें।

बता दें कि बीते महीने समीर वानखेड़े की अगुवाई में एनसीबी की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर चल रही ड्रग पार्टी में छापेमारी की थी। इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी गिरफ्तार हुए थे। उसके बाद से ही नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को निशाने पर लिया हुआ है और लगभग हर दिन वह नए खुलासे कर रहे हैं। मलिक लगातार क्रूज पर छापेमारी को फर्जी बता रहे हैं और उन्होंने वानखेड़े पर फिल्मी हस्तियों से झूठे केस में फंसाने के बाद उगाही करने का भी आरोप लगाया है।

error: Content is protected !!