Breaking News
.

अग्निपथ की आग में जला भाजपा कार्यालय, मधेपुरा BJP ऑफिस में आगजनी के बाद जमकर दफ्तर में तोड़-फोड़ ..

पटना। मोदी सरकार के अग्निपथ की आग में देश झुलस रहा है। अग्निपथ की आग में अब भाजपा कार्यालय चपेट में आने लगे हैं। बिहार में नरेंद्र मोदी सरकार की अग्निपथ योजना की अग्निवीर सेना भर्ती को लेकर युवाओं का उग्र प्रदर्शन शुक्रवार को भी जारी है। ताजा खबर मधेपुरा से आ रही है, जहां प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी के दफ्तर में तोड़फोड़ के बाद कैंपस में आगजनी की है। इससे पहले गुरुवार को प्रदर्शनकारियों ने नवादा में भाजपा दफ्तर को आग के हवाले कर दिया था।

गौरतलब है कि अग्निपथ योजना के विरोध में शुक्रवार को भी बिहार के अलग-अलग इलाकों में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। प्रदर्शनकारियों ने कई इलाकों में तोड़फोड़ और सड़कों को जाम कर दिया है। साथ ही कई ट्रेनों में भी आग लगाई है। प्रदर्शन की वजह से हजारों की संख्या में यात्री बीच में ही फंसे हुए हैं।

शुक्रवार सुबह उग्र प्रदर्शनकारियों ने बिहार की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी के बेतिया स्थित घर पर हमला बोल दिया। हालांकि, उस समय डिप्टी सीएम पटना में मौजूद थीं। वहीं बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल का मकान भी प्रदर्शन की जद में आ गया और खबर है कि वहां भी जमकर तोड़फोड़ की गई है। साथ ही घर को आग के हवाले करने की भी कोशिश की गई है।

error: Content is protected !!