Breaking News
.

पंजाब कांग्रेस के बाद अब राजस्थान में हलचल तेज, जयपुर क्यों जा रहे वेणुगोपाल …

जयपुर। पंजाब कांग्रेस में सियासी पावर को लेकर विवाद सुलझने के बाद अब राजस्थान कांग्रेस में हलचल तेज हो रही है। राजस्थान कांग्रेस में जारी सियासी उठापटक को देखते हुए पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल आज यानी शुक्रवार को जयपुर पहुंच रहे हैं। सूत्रों ने यह भी बताया कि पार्टी के राजस्थान प्रभारी अजय माकन भी जयपुर पहुंच सकते हैं।

सूत्रों ने बताया कि मंत्रिमंडल में फेरबदल व विस्तार की अटकलों के बीच कांग्रेस के दोनों वरिष्ठ नेता राजस्थान पहुंच रहे हैं। माना जा रहा है कि अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल और विस्तार इसी महीने होने की संभावना है। उधर, जयपुर में मुख्यमंत्री कार्यालय सूत्रों ने जानकारी दी कि फिलहाल अशोक गहलोत का दिल्ली जाने का कोई कार्यक्रम नहीं है। कम से एक दो दिन वह कहीं नहीं जा रहे।

सूत्रों ने केसी वेणुगोपाल की अशोक गहलोत से संभावित मुलाकात के बारे में कहा कि कांग्रेस के संगठन महासचिव का आधिकारिक कार्यक्रम हमें अभी नहीं मिला है। माना जा रहा है अजय माकन व वेणुगोपाल की गहलोत से मुलाकात के बाद राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार की राह साफ हो सकती है।

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि पंजाब के मसले के समाधान के बाद अब सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का पूरा फोकस राजस्थान को लेकर है और पार्टी आलाकमान की ओर से माकन से कहा गया है कि कि राजस्थान के सियासी मसले का समाधान जुलाई में ही हो जाना चाहिए।

error: Content is protected !!