Breaking News
.

बीजेपी में शामिल होने के बाद बोलीं अपर्णा-नेताजी और सभी बड़ों का आशीर्वाद लेकर आई हूं, भाजपा बोली- परिवार भी नहीं संभल रहा …

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। अपर्णा के भाजपा में शामिल होने को जहां भाजपा अखिलेश यादव की बड़ी नाकामी बताते हुए परिवार तक न संभाल पाने का तंज कस रही है वहीं इस मौके पर अपर्णा यादव ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि वे मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लेकर आई हैं। वहीं परिवार तक नहीं संभाल पाने के भाजपा के तंज से अपर्णा यादव पर भी परिवार से भागने वाली होने का तंज कसा जा रहा है।

मीडिया से बातचीत के दौरान अपर्णा ने कहा कि वह परिवार से विमुख नहीं हैं। सभी बड़ों का आशीर्वाद है। भाजपा में शामिल होने को विचारधारा की बात बताते हुए उन्होंने कहा- ‘मैं स्वतंत्र हूं। मुझे पता है मुझे क्या करना है, इसलिए बीजेपी में आई हूं। बीजेपी के भी सभी बड़ों ने मुझे आशीर्वाद दिया है। वह जरूर मेरे लिए कुछ अच्छा करेंगे। अपर्णा से जब यह यह पूछा गया कि यदि आप चुनाव लड़ती हैं तो क्या मुलायम आपके लिए प्रचार करेंगे तो अपर्णा ने कहा कि मुझे उनका आशीर्वाद प्राप्त है। बाकी बातें बाद की हैं।

इस मौके पर अपर्णा यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि उनके लिए राष्‍ट्रधर्म सबसे ऊपर है। बीजेपी में शामिल होने के अपने फैसले पर अपर्णा यादव ने कहा कि मैंने राष्‍ट्र को हमेशा अपना धर्म माना है। हमेशा राष्‍ट्र के लिए ही फैसला लिया है। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मैं बहुत प्रभावित हूं। उनकी नीतियां मुझे नैतिक रूप से अच्‍छी लगती हूं। इन्‍हीं कारणों से आज भाजपा ज्‍वाइन की है। यह पूछे जाने पर कि क्‍या अखिलेश यादव और सपा राष्‍ट्रधर्म का निर्वहन नहीं करती?, अपर्णा यादव ने कहा कि वह परिवार से विमुख होकर कोई बात नहीं कहना चाहतीं। मेरा निजी विचार है कि पिछले पांच वर्षों में सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने उत्‍तर प्रदेश में जिस तरह काम किया है। जितनी योजनाएं चलाई हैं, वे प्रभावशाली हैं। लखनऊ कैंट से चुनाव लड़े जाने के सवाल पर अपर्णा ने कहा कि वह किसी शर्त के तहत भाजपा में नहीं आई हैं। उन्‍होंने विश्‍वास व्‍यक्‍त किया कि इस चुनाव में भाजपा को बहुमत मिलेगा और उत्‍तर प्रदेश में उसी की सरकार बनेगी।

अपर्णा ने कहा, ‘सभी लोग जानते हैं कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से प्रभावित रही हूं। मेरे चिंतन में राष्‍ट्र सबसे पहले है। राष्‍ट्र का धर्म मेरे लिए सबसे ज्‍यादा जरूरी है। मैं राष्‍ट्र की अराधना करने निकली हूं। इसमें मुझे सबका सहयोग चाहिए।’ अपर्णा ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी द्वारा शुरू की गई योजनाओं खासकर स्‍वच्‍छ भारत अभियान और महिलाओं तथा बेरोजगारों के लिए शुरू की गई योजनाओं की तारीफ की।

error: Content is protected !!