उर्वशी राऊतेला बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री बनीं जिन्होंने लॉकडाउन के बाद किसी प्रमोशन इवेंट में हिस्सा लिया, और जानें …

मुम्बई। उर्वशी राऊतेला बॉलीवुड की वो पहली अभिनेत्री बन गई हैं, जिन्होंने लॉकडाउन के बाद किसी प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा लिया। घर से निकलकर उर्वशी ने आज मास्क और सैनेटाइजर के एक नये ब्रांड का आज मुम्बई में लॉन्च किया। इस मौके पर वो खुद मास्क और ग्लव्स पहनकर आईं थीं। उर्वशी द्वारा लॉन्च किया गया यह कोरोना फैमिली किट सीधे तौर पर वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकेगा। उल्लेखनीय है कि इस इवेंट के मौके पर महज 50 लोगों को शामिल होने की इजाजत थी और इसके लिए विशेषतौर पर पुलिस से परमिशन ली गयी थी।

लॉन्च के बाद उर्वशी ने कोरोना काल में एक इवेंट का हिस्सा बनने को लेकर खुशी जताई और साथ ही लोगों को सुरक्षित रहने की हिदायत भी दी। उन्होंने बताया लॉकडाउन के दौरान उन्होंने पियानो सीखने की कोशिश की, कई किताबें पढ़ीं और कुछ फिल्में भी देखीं।

बता दें कि देशभर में लॉकडाउन लागू किये जाने से पहले से ही बॉलीवुड में शूटिंग का सिलसिला बंद है। हालांकि लॉकडाउन में ढील दिये जाने के बाद से अब टीवी सीरियल्स और वेब शोज़ की शूटिंग का सिलसिला धीरे धीरे शुरू हो गया है लेकिन अभी भी बॉलीवुड में किसी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है।

बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के साथ साथ उससे जुड़े तमाम तरह के प्रमोशनल इवेंट और बॉलीवुड सेलिब्रिटी से जुड़े आयोजन नहीं हो रहे थे। ऐसे में यह पहला मौका था जब किसी इवेंट में आज कोई बॉलीवुड सितारा नजर आया।

उर्वशी राउतेला ने कहा कि वो पिछले तीन महीने से घर पर हीं थीं और फिलहाल बेहतरी इसी में है कि लोग घर पर ही रहें। उर्वशी राऊतेला की अगली फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ 16 जून को जी5 पर रिलीज होने वाली है।