मरवाही को नगरपंचायत बनाने ग्राम पंचायत मरवाही में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास

मरवाही। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अभी दो दिन पहले ही मरवाही को नगर पंचायत बनाने की घोषणा किये थे। उनकी घोषणाओं को अब अमली जामा पहनाने का काम भी शुरू हो गया है।

आज मरवाही ग्रामपंचायत में समस्त पंच की उपस्थिति में सरपंच मरवाही के नेतृत्व में ग्राम पंचायत मरवाही को नगर पंचायत बनाने का प्रस्ताव सर्व सम्मति से पारित किया गया। मरवाही को नगर पंचायत बनाने के मुख्यमंत्री के घोषणा के बाद आज मरवाही में सभी पंचायत प्रतिनिधि उपस्थित रहे। आज 1 बजे मरवाही ग्राम पंचायत में हुई पंचायत बैठक में उपस्थित पंचायत प्रतिनिधियों ने सर्व सम्मति से मरवाही को नगर पंचायत बनाने का संकल्प पारित किया गया।

जोगी को कांग्रेस के नेता व मरवाही के पंच विनय चौबे ने दिल्ली बुलेटिन से बातचीत करते हुए कहा कि मरवाही को नगर पंचायत बनाने से यहाँ तीव्र गति से विकास होगा और यहाँ का विकास द्रुत गति से होगा। उन्होंने मुख्यमंत्री के इस निर्णय का स्वागत किया है।

इस बैठक में प्रमुख रूप से मरवाही के सरपंच प्रियदर्शनी नहरेल, उपसरपंच आलोक ताम्रकार, योगेंद्र सिंह नहरेल, विनय चौबे, धनंजय राय सहित अन्य समस्त पंचगण व सचिव राजेश कुमार सुमन उपस्थित रहे।