देश

भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल को जान से मारने की धमकी, कहा कि इतना गोली मारेंगे कि कोई गिन नहीं पाएगा …

पटना। अग्निपथ के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शन पर भी हरिभूषण ठाकुर बचौल ने तीखा बयान दिया था। बचौल ने कहा था कि इस अच्छी योजना के खिलाफ साजिश चल रही है। सेना में भर्ती होने वालों के पीछे जेहादी किस्म के लोग हिंसा फैला रहे हैं।

भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल को जान से मारने की धमकी दी गयी है। बचौल ने सचिवालय थाना पटना में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई है। बीती रात उन्हें मोबाइल पर यह धमकी तब दी गई जब वे विधानसभा सत्र में भाग लेने पटना जा रहे थे। एक टीवी चैनल को इंटरव्यू में बचौल ने खुद यह जानकारी दी है। विधायक बचौल को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

बीजेपी एमएलए विधानसभा के मानसून सत्र में भाग लेने पटना पहुंचे। उन्होंने बताया कि रात को वे पटना आ रहे थे। रात में करीब 10 बजकर 38 मिनट पर उनके मोबाइल पर कॉल आया। कॉल करने वाले ने उनके साथ गाली गलौज किया। गाली देने वाले शख्स ने उन्हें जान से मार देने की धमकी दी। उस समय वे मुजफ्फरपुर के लोकेशन से गुजर रहे थे।

धमकी दे रहे शख्स ने कहा कि इतना गोली मारेंगे कि कोई गिन नहीं पाएगा। हालांकि विधायक बचौल ने इसे कायराना हड़कत बताया है। उन्होनें कहा कि विधानसभा अध्यक्ष को इसकी जानकारी देंगे। किसी पर शक होने के सवाल पर विधायक बचौल ने कहा कि वे अक्सर जेहादियों के खिलाफ बोलते रहते हैं। हो सकता है कि धमकी देने वाला उन्हीं में से कोई हो। लेकिन पुलिस जांच कर रही है तबतक कुछ कहा नहीं जा सकता।

विधायक हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि सचिवालय थाना में उन्होंने धमकी देने वालों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। पुलिस अपना काम कर रही है। पहले भी उन्हें जान मारने की धमकी दी गयी थी। तब भी केस दर्ज कराई गई थी। उस समय धमकी का कॉल विदेश से आया था।

Related Articles

Back to top button