नई दिल्ली

गार्डन गैलेरिया मॉल के अंदर युवक पर हमला, दोस्तों के साथ पार्टी करने आए युवक नितिन शर्मा की तोड़ी यहां की हड्डी ….

नोएडा। बार के अंदर म्यूजिक बजने से आवाज नहीं आ रही थी। वह मोबाइल पर बात करने बार से बाहर आ गया। बार के बाहर नितिन शर्मा अपने साथियों के साथ खड़ा था। आरोप है कि नितिन व उसके साथियों ने उससे मारपीट की। इसकी वजह से उनकी आंख के नीचे की हड्डी टूट गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। उदयवीर को उसके दोस्तों ने अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित ने बुधवार को पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मेरठ के सैनिक विहार निवासी नितिन शर्मा के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

नोएडा के सेक्टर 38-ए स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल स्थित बार में दोस्तों के साथ पार्टी करने आए एक युवक के साथ 3 लोगों ने जमकर मारपीट की। आरोपियों ने युवक की हड्डी तोड़ दी। पीड़ित को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में सेक्टर 39 थाना पुलिस ने नितिन शर्मा नाम के युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली के गांधीनगर में रहने वाले उदयवीर ने बताया कि वह 17 जून को अपने साथियों के साथ पार्टी करने के लिए सेक्टर-38-ए स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल के एक बार में आया था। पीड़ित का आरोप है कि बार में पहले से मौजूद नितिन शर्मा व उसके साथियों ने उनके साथ बदसलूकी शुरू कर दी। फिर बार के मैनेजर ने नितिन व उसके दोस्तों को समझा-बुझाकर बाहर भेज दिया। इसी बीच उदयवीर के मोबाइल पर किसी परिचित की कॉल आ गई।

Related Articles

Back to top button