Breaking News

‘क्रूर’ बॉस को महिला सफाईकर्मी ने काम के आखिरी दिन लगाई कड़ी फटकार …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । एक महिला सफाई कर्मचारी का नौकरी के आखिरी दिन लिखा खत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिटायरमेंट वाले दिन महिला सफाई कर्मचारी द्वारा अपने ‘क्रूर’ और ‘बर्बर’ बॉस को लिखा पत्र सोशल मीडिया पर छा गया है, जिसमें वह अपने बॉस को फटकार लगाती है। उन्होंने अपने बॉस के क्रूर और बर्बर व्यवहार की वजह से इस महिला क्लीनर ने नौकरी छोड़ी है और यही वजह है कि उसने अपना गुस्सा और खीज उतारने के लिए बॉस के नाम अपने हाथों से एक खत लिखा है।

महिला क्लीनर एसएबीएस बैंक में काम करती थी और उसने अपनी नौकरी के आखिरी दिन यह नोट लिखा। वह 35 सालों में कई अलग-अलग बैंकों में काम कर चुकी है। अपने नोट में महिला ने अपने बॉस को दयालू बनने और लोगों के साथ सम्मान से व्यवहार करने की सलाह दी। महिला ने अपने नोट में कहा है कि आप कुछ भी बन सकते हैं, मगर दयालू होना बड़ी बात होती है।

नोट में महिला लिखती है कि कल एचएसबीसी बैंक में मेरा आखिरी दिन होगा। मैनेजर का नाम लेकर वह लिखती है कि आपने जिस तरह से ऑफिस में मुझे नीचा दिखाया है, उसकी वजह से मैं यह नौकरी छोड़ रही हूं। इससे बुरा और क्रूर कुछ नहीं हो सकता। मगर यह आपके चरित्र को दिखाता, न कि मेरे। इसलिए आगे बढ़ने से पहले सभी इस बात का ध्यान रखें कि जब आप इस दुनिया में कुछ भी बन सकते हैं तो सबसे पहले आप दयालू बनिए। क्योंकि आपसभी एक क्लिनर से बेहतर नहीं हैं।

महिला इस नोट को बैंक में छोड़कर आ गई थी। मगर लोगों को ध्यान इस पर तब गया जब क्लीनर के बेटे ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट और कैप्शन में लिखा- इसलिए मैं अपनी मां से प्यार करता हूं। वह 35 साल से बैंकों की सफाई कर रही है और आज इस लवली नोट को मैनेजर के लिए छोड़कर बाहर आ गई। हैपी रिटायरमेंट मां। इसके बाद महिला सफाईकर्मी द्वारा आवाज उठाने जाने की लोगों ने प्रशंसा की और इस पोस्ट पर काफी कमेंट भी आए।

Check Also

वैक्सीनेशन को लेकर को-विन पर बड़ा बदलाव, अब मिलेगा चार डिजिट का सिक्योरिटी कोड …

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देश में तेजी से वैक्सीनेशन अभियान चल …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange