फिल्म जगत

एसएस राजामौली ने की अगली सीरीज ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ की घोषणा

मुंबई

डायरेक्टर एसएस राजामौली ने 'बाहुबली'और 'बाहुबली 2'जैसी शानदार फिल्मों के बाद अब इसकी सीरीज की घोषणा कर डाली है। यानी एक बार फिर दर्शकों को 'बाहुबली' का तोहफा मिलने वाला है। उनकी इस सीरीज का टाइटल 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' है और डायरेक्टर एसएस राजामौली ने ये घोषणा खुद की है। 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' की सफलता के बाद इस सीरीज के बारे में जानकर फैन्स की खुशियों का ठिकाना नहीं है।

डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपने फैन्स को ये शानदार तोहफा देने का ऐलान कर दिया है और ट्रेलर की भी जानकारी दी है। हालांकि, ये सीरीज एनिमिटेडेड होगी। 'बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड' का पोस्टर टीजर शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि फैन्स के बीच जल्द ही ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है।

'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' की पहली झलक
राजामौली ने इंस्टा स्टोरी और ट्विटर के जरिए अपनी इस नई सीरीज 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' की पहली झलक दिखाई। डायरेक्टर ने जो वीडियो शेयर किया है उसके बैकग्राउंड में 'बाहुबली' के नारे लगते सुनाई दे रहे हैं।

लिखा- ब्रह्मांड की कोई भी ताकत उन्हें वापस लौटने से नहीं रोक सकती
इसे शेयर करते हुए राजामौली ने कैप्शन में लिखा है,'जब महिष्मति के लोग उनका नाम जपते हैं तो ब्रह्मांड की कोई भी ताकत उन्हें वापस लौटने से नहीं रोक सकती। बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड, एक एनिमेटेड सीरीज का ट्रेलर जल्द ही आएगा।'

लोगों ने खुद की बनाई एनिमेटेड झलकियां भी दिखाई
जहां काफी लोगों ने ये कहा है कि उन्हें इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि इस टीजर को और बेहतर बनाया जा सकता था। कुछ ने खुद की बनाई एनिमेटेड झलकियां भी दिखाई हैं।

Back to top button