Breaking News

शिव के राज में भी हैं थप्पड़बाज अधिकारी : कोरोना कर्फ्यू के बीच महिला अधिकारी ने लड़के को मारा थप्पड़ …

भोपाल । छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिला का थप्पड़बाज कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक लड़के को थप्पड़ मारने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि मध्यप्रदेश में शिव के राज में शाजापुर जिले में कोरोना कर्फ्यू के दौरान एक दुकान खुली मिलने पर वहां के एक लड़के को महिला प्रशासनिक अधिकारी द्वारा थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो गया है।

शाजापुर का यह मामला दो दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस और प्रशासन का अमला नगर की स्थिति का जायजा लेने निकला था। उसी दौरान वहां पर एक दुकान खुली मिली। वहां से निकल रहे एक लड़के को महिला प्रशासनिक अधिकारी ने कुछ कहते हुए सार्वजनिक तौर पर थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद पुलिस कर्मचारियों ने भी उसे लाठी से मारने का प्रयास किया।

यह घटना संभवत: किसी मोबाइल फोन के कैमरे में कैद हो गयी और आज यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। महिला अधिकारी का नाम मंजूषा राय बताया गया है, जो वहां पर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी के रूप में पदस्थ हैं। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक अमला भी बचाव की मुद्रा में नजर आने लगा है और अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रही हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले छत्तासीगढ़ के सूरजपुर का थप्पड़बाज कलेक्टर रणबीर शर्मा का वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें उसने एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया था। उन्होंने युवक के मोबाइल भी तोड़ दिए थे। बाद में सरकार ने युवक को नया मोबाइल दिया और कलेक्टर को तत्काल प्रभाव से जिले से हटा दिया गया। इसके अलावा सूरजपुर के ही एक एसडीएम प्रकाश सिंह राजपूत का ऐसा ही वीडियो सामने आया था। वे लॉकडाउन में बाहर निकलने पर एक युवक को बीच रास्ते पर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीट किया। वीडियो में दिख रहा है कि एसडीएम लॉकडाउन में लोगों से उठक-बैठक करवा रहे हैं और सबको भगा रहे हैं।

error: Content is protected !!