रमेश साहू ने कहा- जिला बनने के बाद अब जमीनी स्तर पर होगा विकास

पेंड्रा।  नगर के लोकप्रिय कांग्रेस नेता व पार्षद रमेश साहू ने स्वतंत्रता दिवस के पूर्व संध्या पर पेंड्रा सहित पूरे क्षेत्रवासियों को अपनी शुभकामनाये दी हैं। कांग्रेस नेता रमेश साहू ने कहा कि गौरेला पेंड्रा मरवाही ही नही बल्कि पूरा छत्तीसगढ़ हमारे यस्वसवी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में लगातार आगे बढ़ रहा है और विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। रमेश साहू ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की महत्वकांक्षी योजना नरवा, गरुआ, घुरवा ,बारी के माध्यम से छत्तीसगढ़ में अब जमीनी स्तर से विकास हो रहा है।

उन्होंने कहा कि किसानों के फसलों का समर्थन मूल्य 2500 रुपये प्रति क्विंटल जो कि पूरे देश मे कही नही मिल रहा है वह छत्तीसगढ़ में मिल रहा है।उन्होंने कहा कि गोधन न्याय योजना से किसानों व गौपालकों को अतिरिक्त आय भी हो रही है जिससे ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूती मिल रही है।उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरण दास महंत को गौरेला पेंड्रा मरवाही को नवीन जिला बनाने व यहाँ करोड़ो के विकास कार्य की स्वीकृति देने के लिए स्वतंत्रता दिवस के पूर्व संध्या पर उन्हें कोटिशः धन्यवाद दिया। उन्होने कहा कि गौरेला पेंड्रा मरवाही में अब विकास दिखने लगा है जो कि करीब 20 साल से विलुप्त था।कांग्रेस नेता रमेश साहू ने कहा कि असल मायने में राजनैतिक रूप से गौरेला पेंड्रा मरवाही को आजादी तब मिलेगी जब हम यहां कांग्रेस का विधायक बैठाएंगे।

कांग्रेस नेता व पेंड्रा के पार्षद रमेश साहू ने कहा कि पेंड्रा नगर पंचायत के विकास के प्रति भी हमारी सरकार प्रतिबद्ध है।चाहे वह पेंड्रा बाई पास रोड हो या मल्टीपर्पज का असेंबली हाल का जीर्णोद्धार के लिये 25 लाख रुपये की स्वीकृति हो या अन्य कोई विकास कार्य हम सब मिलकर पेंड्रा के गौरवशाली इतिहास को आगे बढ़ाने के प्रयास करते रहेंगे।

रमेश साहू ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में शिक्षा,स्वास्थ्य,रोजगार ,उद्योग धंधे,सड़क पुल पुलिया निर्माण, ऑटोमोबाइल,शहरी व ग्रामीण अर्थव्यवस्था में छत्तीसगढ़ का चहुमुखी विकास हो रहा है और विकास की नई सोपान यह छत्तीसगढ़ भी गढ़ रहा है।