Breaking News

राजीव खोसला ने कहा- महंगाई डायन और मोदी सरकार का पूरा-पूरा साथ …

केंद्र सरकार के 7 साल पूरा होने पर दिल्ली पैथर्स पार्टी के अध्यक्ष का बयान

नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश नेशनल पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष राजीव जौली खोसला ने मोदी सरकार के पूरे 7 साल पूरे होने पर कहा कि महंगाई डायन के साथ मोदी सरकार पूरा साथ दे रही है। आज खाने-पीने की वस्तुएं व पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान को छू रहे हैं, मगर मोदी सरकार के मंत्री अपनेआप को अव्वल नंबर की सरकार मानने को उतारू हैं, जबकि धरातल में जनता आज महंगाई के बोझ तले दबती जा रही है।

खाने-पीने की वस्तुएं, सरसों का तेल भी 200 के आसपास पहुंच गया है, जो 80-90 लीटर होता था, पेट्रोल ने भी सेंचुरी पार कर दी है, मगर सरकारी अमला अभी भी रट पर लगा है कि आज आजादी के बाद से आज तक की सबसे अच्छी सरकार है। अब यह तो लगता है कि कुछ पूंजीपतियों के लिए ही कार्य कर रही है, बाकी जनता को तो भूखे मर रहे थे कि नौबत आ चुकी है एक कोरोना से हुए लाखों लोगों की मृत्यु का कारण भी कहीं ना कहीं मौजूदा सरकार का ही है।

यह सब आपस में राज्य एवं केंद्र सरकारें लड़ रही हैं, जिन प्रदेशों में मौजूदा केंद्र सरकार के मुख्यमंत्री नहीं है, इन सत्ताधारियों को जनता से कुछ लेना-देना नहीं, सिर्फ विज्ञापनों पर ही पैसा खर्च कर रहे हैं। आने वाले समय में जनता सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी, जिस प्रकार अपने अधिकारों के लिए आंदोलन कर रहे किसान 6 महीने से सड़कों पर बैठे हैं और आए दिन भाजपा के मुख्यमंत्रियों, मंत्रियों व सांसदों का घेराव करते रहते हैं।

लगता है कुछ समय ही रह गया है कि पूरे भारत में ऐसा घेराव शुरू हो जाएगा, क्योंकि जनता आज महंगाई के बोझ तले दबती जा रही है, मगर सरकार के कानों तक जूं तक नहीं रेंगती। पैंथर्स पार्टी इसका घोर विरोध करती है।

error: Content is protected !!