छत्तीसगढ़रायपुर

मोदी राज में ‘रेलवे निजीकरण की ओर बढ़ रही’, MLA कृष्णमूर्ति के बयान पर CM भूपेश बोले- किसी प्रकार का नशा अच्छी बात नहीं …

रायपुर। छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मंत्री व मस्तूरी विधायक व भाजपा नेता कृष्णमूर्ति बांधी के गांजा-भांग पीने के बयान पर मोदी सरकार व भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की एजेंसी 10 ग्राम गांजा को पकड़ने पूरा मुंबई घूम रही हैं और उनके वरिष्ठ नेता कहते है कि गांजा पीना चाहिए। छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा सबसे पहले तो गांजा प्रतिबंधित है। अपने मोदी सरकार से गांजा की बिक्री खुलवाने की बात कर ले। छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि नशा किसी प्रकार का हो अच्छी बात नहीं है। मोदी सरकार द्वारा रेलवे में सुविधाएं खत्म करने पर कहा कि रेलवे निजीकरण की ओर बढ़ रही है।  

दरअसल, छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता कृष्णमूर्ति बांधी ने नशा को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है। भाजपा विधायक कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा कि भांग खाने और गांजा पीने वाले हत्या, बलात्कार और डकैती जैसे संगीन अपराध नहीं करते हैं। मस्तूरी विधायक कृष्णमूर्ति गांधी के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। सीएम ने उनके बयान पर मोदी व भाजपा पर हमला बोला। सीएम भूपेश बघेल ने रेलवे को लेकर कहा मोदी सरकार ने वैसे भी रेल बंद कर दिए हैं। एक हजार ट्रेनें पहले ही बंद है। अब जो सुविधाएं मिल रही थी वह भी बंद है। टिकट और प्लेटफार्म टिकट के दाम दोनों में बढ़ोतरी हो गई है। रेल अब निजीकरण की ओर बढ़ रहा है। लोगों को अब सस्ती यात्रा सुलभ नहीं होगी।

दिल्ली दौरे पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सीनियर ऑब्जर्वर की जिम्मेदारी पार्टी ने सौंपी है। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए एआईसीसी ने जिन्हें जिम्मेदारी दी है, वह सभी चेयरमैन मौजूद रहे। आगामी विधानसभा चुनाव के संदर्भ में गंभीर मंत्रणा की गई। पार्टी व संगठन के नेता किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी इस पर चर्चा हुई है। सीएम भूपेश ने कहा कि आलाकमान से उनकी कोई बैठक नहीं हुई है। वे हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक में शामिल होने गए थे। उन्होंने भाजपा के बहुत सारे नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने की बातें भी कही है।

Related Articles

Back to top button