Breaking News

अयोध्या रामलीला की तैयारी शुरू, भाग्यश्री माता सीता, शक्ति कपूर बनेंगे अहिरावण …

लखनऊ। कोरोना संक्रमण काल में राम की नगरी अयोध्या में भव्य रामलीला को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस साल 15 अक्टूबर से अयोध्या में रामलीला का भव्य मंचन होगा। इस बार की रामलीला में कई फिल्मी हस्तियां मुख्य किरदार निभाएंगी। जानकारी के अनुसार सीता की भूमिका में एक्ट्रेस भाग्यश्री नजर आएंगी। साथ ही अहिरावण की भूमिका के लिए शक्ति कपूर का नाम चर्चा में है।

अयोध्या में आयोजित होने वाली भव्य रामलीला को पूरी दुनिया तक पहुंचाने के लिए इसका प्रसारण डिजीटल प्लेटफार्म पर भी किया जाएगा। जिससे दुनिया भर में मौजूद राम भक्त इसका लुत्फ उठा पाएं। रामलीला के लिए मुख्य किरदारों का चयन शुरू किया जा चुका है। ऐसी चर्चाएं हैं कि कि माता सीता की भूमिका फिल्म एक्ट्रेस भाग्य श्री निभाएंगी। भाग्यश्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान के संग अभिनित फिल्म मैंने प्यार किया से की थी।

अयोध्या की रामलीला में कुंभकरण के लिए रजा मुराद, हनुमान के लिए विंदु दारा सिंह, नारद मुनि के लिए असरानी, रावण के लिए शहबाज खान, भरत के लिए अभिनेता राज माथुर, विभीषण के लिए अवतार गिल, कैकयी के लिए नांगिया, माता कौशल्या की भूमिका में रितु शिवपुरी दिखेंगी। फिलहाल भगवान राम की भूमिका के लिए कोई नाम सामने नहीं आया है।

error: Content is protected !!