Uncategorized

विधानसभा चुनाव के बीच फिर आया पाकिस्तान : प्रयागराज में लगे पाक जिंदाबाद के नारे, सात पर केस दर्ज ….

प्रयागराज। हंडिया विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के आरोप में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह समाजवादी पार्टी की जनसभा लगती है। हालांकि, वीडियो में पार्टी का उम्मीदवार दिखाई नहीं दे रहा है।

हंडिया के अंचल अधिकारी डॉ. भीम कुमार गौतम ने बताया कि एक जनसभा के वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कुछ लोगों को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए देखा, पुलिस ने उन लोगों की पहचान की और प्राथमिकी दर्ज की। उन्होंने बताया कि जिन लोगों की पहचान की गई है, उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका क्योंकि रविवार को मतदान चल रहा था। हालांकि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हंडिया विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार हकीम लाल बिंद ने आरोप लगाया कि चुनाव को हिंदू बनाम मुस्लिम बनाने के मकसद से”भाजपा के लोगों द्वारा डब किए जाने के बाद वीडियो जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने से पहले वीडियो की सत्यता की जांच करनी चाहिए थी। पार्टी अपने स्तर पर इस वीडियो की जांच करा रही है। उन्होंने कहा कि मेरी किसी भी बैठक में कहीं भी इस तरह के नारे नहीं लगाए गए।

 

Related Articles

Back to top button