Breaking News

पद्मश्री अनुपम खेर नरेंद्र मोदी की फिर कर रहे तारीफ, अब कहा- काम करने वाले ही गलती करते हैं …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । कोरोना वायरस के कहर से निपटने के तरीकों को लेकर हाल ही में पीएम मोदी के बड़े फैन रहे अनुपम खेर ने एक बार फिर दिल खोलकर तारीफ की है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने कहा है कि गलतियां वही करते हैं जो काम करते हैं, निकम्मों की जिंदगी तो दूसरों की गलतियां ढूंढने में बीत जाती है। बता दें कि अनुपम खेर कश्मीरी ब्राह्मण समाज से आते हैं और वे सोशल मीडिया के बहाने अपने निजी विचार साझा करते रहते हैं। उनके कार्यों को देखते हुए नरेंद्र मोदी सरकार ने 2004 में उन्हें पद्मश्री का अवार्ड भी दिया है।

पद्मश्री अनुपम खेर ने आज ट्वीट कर कहा, ‘गलती उन्हीं से होती है जो काम करते हैं, निकम्मों की ज़िंदगी तो दूसरों की बुराई खोजने में ही खत्म हो जाती है।’ अनुपम खेर ने बुधवार को कहा था कि सरकार के लिए समय यह समझने का है कि छवि बनाने से ज्यादा जरूरी जीवन बचाना है।

उन्होंने कहा कि सरकार से स्वास्थ्य संकट के प्रबंधन में कहीं न कहीं चूक हुई है लेकिन दूसरे राजनीतिक दलों का इन खामियों का अपने हक में फायदा उठाना भी गलत है। यह पूछे जाने पर कि सरकार के प्रयास अभी राहत देने की बजाय अपनी खुद की छवि एवं समझ को बनाने पर अधिक है, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने कहा कि सरकार के लिए आवश्यक है कि इस चुनौती का सामना करें और उन लोगों के लिए कुछ करें जिन्होंने उन्हें चुना है।

error: Content is protected !!