Breaking News

योगी आदित्यनाथ के बयान पर ममता बनर्जी का भगवा पार्टी पर तीखा पलटवार, बोलीं- राम से बहुत बड़ी हैं मां दुर्गा …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे मुद्दे भी बदलते जा रहे हैं। पिछले एक दो दिनों से राज्य में राम और दुर्गा को लेकर आरोप-प्रत्यारोप चल रहे हैं। बुधवार को बंगाल के झारग्राम में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि राम से बहुत बड़ीं हैं दुर्गा।

ममता बनर्जी ने रैली को संबोधित करते हुए लोगों से कहा कि बीजेपी को वोट मत दीजिएगा अन्यथा आप अपने धर्म का पालन नहीं कर पाएंगे। आपको जय श्री राम कहना पड़ेगा, आप जय सिया राम नहीं बोल पाएंगे। भगवान राम मां दुर्गा की पूजा करते थे क्योंकि वह कद में बहुत बड़ी हैं।

बता दें कि बीजेपी के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि राज्य की टीएमसी सरकार भगवान राम से जुड़ी किसी भी बात का जबरन विरोध करके हिंदुओं की भावनाओं से खेल रही है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं कृष्ण और राम की धरती से आया हूं, बंगाल हमेशा से ही परिवर्तन की धरती रही है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता दीदी जयराम के नारे से चिढ़ती हैं, 2014 से पहले लोग मंदिर में जाने से डरते थे, अब ममता दीदी भी मंदिर में जाकर चंडी पाठ कर रहीं हैं।

error: Content is protected !!