Breaking News

सांसद संतोष पांडे ने सेंट्रल विस्टा पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उठाए सवाल, कहा- ढाई साल में आपने प्रदेश के लोगों को 25 हजार करोड़ का कर्जदार बना दिया …

रायपुर। राजनांदगांव लोकसभा के सांसद व भाजपा नेता संतोष पांडेय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर पूछा है कि आप सेन्ट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को क्यों बंद कराना चहते हैं। कोरोना के लिए केंद्र सरकार ने बजट में 35 हजार करोड़ का प्रावधान किया है आपने छत्तीसगढ़ की बजट में क्या इंतजाम किए हैं। कोरोना के नाम पर शराब सहित कई अन्य जगहों से टैक्स वसूला जा रहा है। जबकि केंद्र सरकार ने किसी भी बड़ी योजना को बंद नहीं किया है। छत्तीसगढ़ में जब से आपकी सरकार बनी है, तब से अभी तक आप 25 हजार करोड़ का कर्ज ले चुके हैं। यह आंकड़ा आपके द्वारा ही विधानसभा में दिया गया है। ढाई साल का कार्यकाल समाप्त हो चुका है और आगे ढाई साल क्या आप सिगुफेबाजी में ही खत्म कर देंगे।

संतोष पांडे ने पहली मर्तबा पांच पेज का पत्र मुख्यमंत्री को भेजा है। इस पत्र में उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं का उल्लेख किया है और यह कहा है कि केंद्र की योजनाओं का लाभ छत्तीसगढ़ के लोगों को आ्रखिर क्यों नहीं मिल रहा है। राज्य सरकार के कामकाज पर उन्होंने कई सवाल खड़़े किए हैं और यह कहा है कि कोरोना काल को सिर्फ अवसर मत समझिए। बाकी बचे ढाई साल में कुछ काम करके  दिखाइए। सांसद संतोष पांडे का लिखा हुआ पत्र पाठकों के लिए संलग्न है।

 

 

 

 

error: Content is protected !!