देश

मोदी बोले, नीतीश- केसीआर की मुलाकात यानी दिन में सपना देखने वालों का मिलन …

पटना। भाजपा नेता मोदी ने बिहार के यशस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेलंगाना के यशस्वी मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर तंज कसते हुए बुधवार को कहा कि दोनों नेताओं के बीच प्रस्तावित बैठक ”दो दिवास्वप्न देखने वालों का मिलन” है। केसीआर के नाम से लोकप्रिय राव बुधवार को पटना पहुंचने वाले हैं। वह बिहार के यशस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे। दोनों नेता भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट कर रहे हैं।

बिहार के यशस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके समकक्ष तेलंगाना के यशस्वी मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं। इसी उद्देश्य से केसीआर नीतीश कुमार से मिलने पटना आ रहे हैं। दोनों नेताओ में इस बाबत निर्णय पर पहुंचने की उम्मीद है।

अपनी बिहार यात्रा के दौरान केसीआर गलवान घाटी में चीन के सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए बिहार के सैनिकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करेंगे।

दोनों नेताओं की मुलाकात पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि यह अपने-अपने राज्यों में जनाधार खो रहे और इसके बावजूद दोनों नेता  प्रधानमंत्री बनने की लालसा कर रहे हैं। सुशील मोदी ने कहा कि ये 2 महत्वाकांक्षी नेताओं की मुलाकात है। संवाददाताओं से बातचीत में सुशील मोदी ने कहा कि यह दिन में सपना देखने वाले दो नेताओं की मुलाकात है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कहीं नहीं ठहरते।

पिछले दिनों नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलग होकर भाजपा से नाता तोड़ लिया था। बाद में उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद), कांग्रेस और वामपंथी दलों से हाथ मिला लिया और राज्य में महागठबंधन की सरकार बनाई।

Related Articles

Back to top button