लखनऊ/उत्तरप्रदेश

जूते-चप्पलों का हार बनाकर एसएसपी ऑफिस पहुंची महिला, दारोगा को देखते ही करने लगी पिटाई, दरोगा ने दो बार पटका जमीन पर …

लखनऊ। बहेड़ की रहने वाली महिला का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। महिला की उम्र 45 साल की हो गई है, अभी तक उसकी शादी नहीं हुई है। महिला ने रेप का मुकदमा लिखवाया था। महिला का आरोप है कि दारोगा ने रेप के मामले में पंचायत करवा दी और कार्रवाई भी नहीं की। इसके बाद दारोगा ने दो महीने पहले उसे जेल भिजवा दिया। सोमवार को महिला जूते और चप्पलों का हार बनाकर सीधे एसएसपी ऑफिस पहुंच गई। यहां प्रेम नगर थाने में तैनात दारोगा मोहित चौधरी पर उसकी नजर पड़ी तो वह आग बबूला हो गई।

उत्तर प्रदेश के बरेली में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला जूते-चप्पलों का हार बनाकर एसएसपी ऑफिस पहुंच गई। यहां उसकी नजर एक दारोगा पड़ी तो वह उस पर टूट पड़ी। जब तक लोग कुछ समझ पाते महिला ने जूते-चप्पलों के हार से दारोगा पर हमला कर दिया। दारोगा की महिला ने पिटाई क्यों की इस बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। एसएसपी ऑफिस में दिन दहाड़े घटी इस घटना को लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर वायरल कर दिया।

महिला जूते-चप्पलों की बनी माला से दारोगा पर हमलावर हो गई। जब तक लोग कुछसमझ पाते महिला ने कई बार जूते-चप्पलों से दारोगा को पीट दिया। इस दौरान दरोगा ने दो बार धक्का देकर महिला को जमीन पर पटक दिया। महिला पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन वह महिला के आक्रोश के आगे सभी लाचार दिखी। हालांकि बाद में जब पिटाई खा रहे दारोगा ने पकड़ने को बोला तो महिला को पकड़ा गया। इस दौरान मौके पर मौजूद फरियादियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Related Articles

Back to top button