Breaking News

तेजी से टीकाकरण होने से कोरोना केसों में कमी आ रही मरवाही विधायक के के ध्रुव …

पेंड्रा। एक समय कोरोना केस दिन प्रतिदिन बढ़ रहे थे पर अब तेजी से कम केस आ रहे है इसका प्रमुख कारण वैक्सीन लगवाना। हमारे जीपीएम जिले की स्थिति बेहतर हो रही है और पूरे जिला में 50 से कम केस आने लगे आने वाले समय में वो भी नहीं रहेगा।

सभी ने सोचा कि इस वर्ष वायरस खत्म हो जाएगा, लेकिन यह पिछले साल की तुलना में और ज्यादा बुरी तरह से फैल रहा है फिर भी लोग वैक्सीन लगवाने को आगे नहीं आ रहे थे इसलिये जिन गांवों में टीकाकरण कम हुआ है वहां मैं स्वंम जा रहा हूं आज नगवाही और मेडुका का दौरा करके लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिये प्रेरित किया

जबकि मैं स्वयं वैक्सीन की दो डोज लेने के बाद कहना चाहूंगा कि यह एक दम सुरक्षित है, इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। आज हम सब जिस दौर से गुजर रहे हैं। वह बेहद ही खतरनाक है। हर कोई कोरोना से भयभीत है। ऐसे में सरकार कोरोना को लेकर टीकाकरण अभियान चला रही है। हर किसी को अपनी बारी आने पर टीका लगवाना चाहिए। टीके से कोई नुकसान नहीं है। अपनी सुरक्षा के लिए हम सब को खुद सचेत होना होगा

आगे विधायक ने कहा कि कोरोना को लेकर सर्तकता बेहद जरूरी है। सतर्कता के साथ ही हम सब को टीका भी लगवाना है। यह भी ध्यान रखे। तय समय और अपनी बारी आने पर टीका लगवाए। टीके से किसी प्रकार का नुकसान नहीं है। यह आप अपनों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। अपनों के लिए अपनी सुरक्षा करनी है। इस लिए सतर्क रहते हुए टीका लगवाएं।

प्रवक्ता प्रतिनिधि वीरेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि कोरोना वैक्सीन वैज्ञानिकों व विषय विशेषज्ञों ने काफी सर्च करने के बाद तैयार किया है। वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। कोरोना जैसी जानलेवा बीमारी से बचने के लिए सभी को वैक्सीन लगवाना चाहिए। हम भी वैक्सीन की दो डोज लगवा चुके हैं।

विधायक इसलिये स्वंम फील्ड में जाकर लोगों को जागरूक कर रहे है वो स्वंम डॉक्टर रह चुके है उनका पूरा क्षेत्र से पहले से परिचित है इसलिये आमजनों के पास पहुँचकर उनको प्रेरित कर रहे है।

error: Content is protected !!