Breaking News

मरवाही विधायक डॉ. केके ध्रुव ने लोगों का माना आभार और सुनी समस्याएँ …

मरवाही। मरवाही विद्यायक डॉक्टर कृष्ण कुमार ध्रुव और उनकी टीम जिला अध्यक्ष कांग्रेस मनोज गुप्ता,वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं वरिष्ठ प्रवक्ता जिला कांग्रेस मोहन लाल शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष नारायण शर्मा, जनपद उपाध्यक्ष अजय राय,जिला महामंत्री बुंदकुवर, प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह  बघेल ब्लाक अध्यक्ष बेचूसिंह अहिरेस, सेक्टर प्रभारी तेंदुमुडा भानु ओटावी, महिला अध्यक्ष कृष्णा पटेल, युवा नेता रामावतार मिश्रा ने आज ग्राम तेंदुमुडा और बगरार में आभार प्रकट के साथ लोगों की समस्या सुनी और निराकरण का अस्वाशन भी दिया।

ग्राम तेंदुमुडा और बगरार में सभी कार्यकर्ताओं और गांव वालों का विधायक ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि इन ग्रामों से मुझे रिकॉर्ड मत मिले है मैं सभी जनप्रतिनिधियों और नेताओं से मिल बैठकर गांव वालों के समस्याओ को दूर करूँगा।

सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को गांव गांव तक हम सब को पहुँचाना है मरवाही को विकसित खुशहाल क्षेत्र बनाना है। सरपंच तेंदुमुडा श्रीमती वर्षा और उपसरपंच श्रीमती मिश्रा ने पानी की समस्या की बात कही जिसे विधायक ध्रुव ने पानी की समस्या दूर करने के लिये कहा कि हम ठोस कदम उठाएँगे और नलजल योजना की व्यवस्था के लिए आगे कार्य करेंगे ताकि पानी की समस्या खत्म हो।

वही ग्राम बगरार में सरपंच अमोल सिंह द्वारा गांव की बुनियादी समस्याओं की मांग की जिसे विधायक द्वारा तत्काल अधिकारियों से बात करके समस्या का हल किया गया। जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने भी वादा किया कि हम सब मिलकर लोगों की छोटी छोटी समस्याओं को सभी जनप्रतिनिधि मिल बैठकर दूर करेंगे। कार्यक्रम के दौरान गांव के सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Check Also

बंगाल हिंसा के विरोध में भाजपा के रौशन सिंह ने दिया धरना …

बिलासपुर । प्रदेश भाजपा नेतृत्व के आह्वान पर पश्चिम बंगाल हिंसा के विरोध में सोशल …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange