लखनऊ/उत्तरप्रदेश

जया ने अमिताभ बच्चन के नाम पर सपा के लिए मांगा वोट, कहा- छोरा गंगा किनारे वाले का…

लखनऊ। यूपी विस में 5 वें फेज की वोटिंग से पहले सिराथू में पल्लवी पटेल के लिए प्रचार में उतरीं जया बच्चन ने अपने पति अमिताभ बच्चन के नाम पर भी समाजवादी पार्टी के नाम पर वोट मांगा। जया ने खुद को उत्तर प्रदेश की बड़ी बहू बताते हुए कहा कि अपने भैया का भी लाज रख लीजिएगा। उन्होंने अमिताभ का नाम लिए बिना कहा, ”गंगा किनारे वाला जो छोरा है उसका लाज तो आपको रखना होगा।” जय बच्चन ने परिवारवाद के आरोपों को लेकर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने अपना परिवार ही त्याग दिया, वह क्या जानते हैं परिवार क्या होता है?

जया बच्चन ने कहा, ”इस प्रदेश की छोटी बहू डिंपल यादव, मैं खुद को इस प्रदेश की बड़ी बहू मानती हूं। जब अमिताभ जी यहां से चुनाव लड़ रहे थे तब मैंने कहा था कि मैं आपकी बहू हूं। पहली बार आई हूं। मुंह दिखाई में मेरे पति को वोट दीजिए। उसके बाद यहां ज्यादा आना नहीं हुआ। आज फिर पल्लवी जी के लिए आई हूं, यह कहती हूं कि बड़ी बहू की लाज रख लीजिए। अपने भैया का भी लाज रख लीजिए, गंगा किनारे जो छोरा है उसका लाज तो आपको रखना होगा।”

जया ने बीजेपी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि हम महिलाओं की सुरक्षा के लिए हमेशा लड़े हैं। इन्होंने महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया। ये लोग झूठे और ढोंगी है। मुंबई की भाषा में इन्हें फेकूचंद कहते हैं। सिर्फ फेकते रहते हैं। काम कुछ नहीं करते हैं।”

जनता से गाने की मांग खारिज करते हुए जया बच्चन ने कहा कि मुझे गाना नहीं आता। यह तो यूपी के छोरों को ही आता है। मेरा जन्म एमपी में हुआ। मेरी शादी यूपी में हुई। यह मेरा ससुराल है। मेरी बेटी की शादी पंजाबी से हुई। मेरे बेटे की शादी दक्षिण भारतीय से हुई। मेरे परिवार में जाति-पाति देश प्रदेश कुछ नहीं है। गंगा किनारे वाला जो छोरा है वह गंगा का ही रहेगा। वह मुंबई के समुद्र का नहीं हो सकता है।  

Related Articles

Back to top button