देश

आपको कैद कर रखा है, मुझे आपकी फिक्र; उद्धव ठाकरे का कथित कथित बागी विधायकों को भावुक संदेश ….

मुंबई। महाराष्ट्र में अपनी सरकार और शिवसेना के वर्चस्व को बचाने के लिए उद्धव ठाकरे लगातार प्रयास में हैं। एकनाथ शिंदे तो किसी भी स्थिति में नरमी बरतने के मूड में नहीं है लेकिन उद्धव ठाकरे ने अब कथित बागी विधायकों से भावनात्मक अपील की है। अपनी अपील में उद्धव ने कहा कि मुझे पता है कि आपको गुवाहाटी में कैद कर रखा है। मुझे आपकी फिक्र है। आप अभी भी दिल से शिवसेना के साथ हो।

सीएम उद्धव ठाकरे ने गुवाहाटी में डेरा जमाए शिवसेना के कथित बागी विधायकों से भावुक अपील की है। अपने संदेश में उद्धव ने कहते हैं, “परिवार के मुखिया के नाते मुझे आपकी फिक्र है। हर आपके बारे नई जानकारी सामने आती है। मुझे पता चला है कि आपको गुवाहाटी में होटलों के कमरों में कैद कर रखा है। आपके कई साथी मेरे संपर्क में है। आप दिल से अभी भी शिवसेना के साथ हो। मुझे पता है कि आप शिवसेना के साथ हमेशा रहोगे। उद्धव ठाकरे ने अपनी इमोशनल अपील में कथित बागी विधायकों संदेश दिया कि एक बार मुंबई आकर मुझसे मिलो और बात करो।”

उधर, शिवसेना के फायरब्रांड नेता संजय राउत के सुर भी बदले हुए लग रहे हैं। मंगलवार सुबह प्रेस कांफ्रेंस में राउत ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस सीएम बन चुके हैं, उन्हें इसका अनुभव है। इसलिए मेरा संदेश सिर्फ यही है कि वो अभी विपक्ष में ही रहें। संजय राउत ने कथित बागी विधायकों से एक बार फिर मुंबई आकर बैठकर बात करने की बात कही है।

वहीं, दूसरी ओर भाजपा महाराष्ट्र में सरकार बनाने की ओर लगातार अग्रसर है। इसी कड़ी में भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस मुंबई से अपने चार्टर विमान पर सवार होकर दिल्ली पहुंचे। उनकी वहां अमित शाह से मुलाकात होनी है।

Related Articles

Back to top button