देश

बिहार-पटना में तेज रफ्तार कार की टक्कर से पिता-बेटा-बेटी की मौत

पटना.

पटना के पुनपुन-बिहटा-सरमेरा हाईवे पर डुमरी चौराहा के पास शुक्रवार को एक अनियंत्रित कार ने दो बाइक को टक्कर मार दी। एक बाइक पर तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं दूसरे बाइक पर सवार एक युवक की हालत गंभीर है।आननफानन में सभी पटना के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने युवक और उसके बेटे व बेटी को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक अन्य युवक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद नाराज लोगों ने कार के चालक को पकड़ कर जमकर उसकी मौके पर पिटाई कर दी। उसकी हालत गंभीर है।

मसौढ़ी डीएसपी 2 कन्हैया सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एक कार ने दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोगों को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में पुनपुन इलाके के बबन यादव (40), उlकी बेटी सुरुचि कुमारी (8) वर्ष और एक बेटा सोनू कुमार (10) की मौत हो गई। जबकि मसौढ़ी निवासी रविराज और कार चालक रोहित कुमार का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया
बताया जा रहा है कि पटना से चलकर एक कार पुनपुन की तरफ जा रही थी। डुमरी चौराहा के नजदीक कार के आगे चल रहे दो मोटरसाइकिल को कार की तेज रफ्तार ने कुचल डाला। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार चारों लोग युवक बीच सड़क पर बुरी तरह गिरकर घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आसपास गांव के लोग मौके पर पहुंचे और लोगों ने कार चालक को खदेड़कर पकड़ लिया। घटना से गुस्साए लोगों ने कार चालक की जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुनपुन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बूझाकर कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

कार और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर हो गई
पुनपुन थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार को कार और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में दो बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया।  घटना के बाद मौके पर घंटो अफरातफरी का माहौल बना रहा। घटना को लेकर मौके पर काफी देर के लिए आवागमन बाधित रहा। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात शुरू कराई।

Back to top button