Uncategorized

बंगाल की दादा ममता ने गेंद फिर ली अपने पाले में, पीएम मोदी को दिया दोहरा झटका, विधायक व पार्षद भाजपा छोड़कर शामिल हुए टीएमसी में …

कोलकाता। देश के विभिन्न राज्यों में विजय पताका लहरा चुके शाह-मोदी की जोड़ी को बंगाल से लगातार 440 वोल्ट के झटके लग रहे हैं। पहले तो विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा वहीं दूसरी ओर चुनाव के दौरान दिए गए लंबे-चौड़े ओजस्वी भाषण से पार्टी को किरकिरी का सामना करना पड़ा।  वहीं चुनाव खत्म होने के बाद भी बंगल की सीएम ममता बनर्जी पीएम नरेंद्र मोदी को खेला होबे का नारा लगाकर चुनौती देती रही हैं।

इसी बीच टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए मंत्री, विधायक, नेता व पार्षद भी बीजेपी से किनारा कर घर वापसी कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी छोड़कर वापस घर (टीएमसी) आए नेताओं ने कहा कि भाजपा की रीति-नीति से प्रभावित होकर पार्टी में गए थे लेकिन वहां जाने पर पता चला की पार्टी बदले की भावना पर काम कर रही है। जिसके बाद उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया और घर वापसी करते हुए टीएमसी में शामिल हो गए।

इसी क्रम में पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने नरेंद्र मोदी की भाजपा को एक और करारा झटका दिया है। बीजेपी के विधायक बिस्वजीत दास ने मंगलवार को टीएमसी जॉइन कर ली। उनके अलावा पार्षद मोनोतोष दास ने भी पार्टी की सदस्यता ले ली।

Related Articles

Back to top button