Breaking News

लॉकडाउन का जायजा लेने निकले कलेक्टर मित्तर और एसपी प्रशांत अग्रवाल, कहा- जरुरी काम वालों को नहीं होगी परेशानी …

बिलासपुर। लॉकडाउन लगने के बाद आज व्यवस्था का जायजा लेने कलेक्टर एवं एसपी बिलासपुर के सड़कों पर निकले, लोगों से उन्होंने बात भी की। और यह साफ रूप से कहा कि अस्पताल या जरूरी काम से आने जाने वालों को दिक्कत नहीं होनी चाहिए लेकिन बेवजह घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। पत्रकार स्वर्गीय प्रदीप आर्य की मौत के संबंध में निजी अस्पताल पर लगाए जा रहे आरोप पर कलेक्टर सारांश मित्तर ने कहा कि यह बात उनकी जानकारी में है।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि लाक डाउन का कड़ाई से पालन हो इसके लिए जिले के अंतिम छोर में रायपुर रोड ,मुलमुला मोड़ समेत और भी स्थानों में 9 पॉइंट बनाकर सुरक्षा व्यवस्था पर जवान तैनात है ताकि दूसरे जिले से लोगो का आवागमन न हो ।लाक डाउन का कड़ाई से पालन के साथ ही जरूरतमंदों को कोई दिक्कत न हो इसका भी ध्यान रखा जा रहा है ।

अन्य जिले आवश्यक कार्य वश जाने वाले ई पास की सुविधा का लाभ उठा सकते है इसी तरह प्लेन और ट्रैन से यात्रा करने वाले अपनी टिकट दिखा यात्रा कर सकते है साथ ही छात्र छात्राएं जिनकी परीक्षा है वे प्रवेश पत्र दिखाकर कर परीक्षा दिलाने जा सकते है। वेक्सिनेशन और कोरोना टेस्ट कराने वालों को भी लाक डाउन में आने जाने दिया जा रहा है ।इलाज कराने जा रहे मरीजों व उनके सहयोगियों को भी मदद की जा रही है ।

उन्होंने कहा अभी प्रतिदिन 20 हजार वेक्सी नेशन हो रहा है उन्होंने लोगो से अपील की कि वे कोरोना नियमों का पालन करते हुए वेक्सिनेशन और कोरोना टेस्ट के लिए खुलकर आगे आएं और कोरिया चैन रोकने में सहयोग करें ।पुलिस का कंट्रोल रूम नंबर भी सार्वजनिक है कोई दिक्कत है तो कंट्रोल रूम में फोन कर सकते हैं ।

Check Also

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा : पत्रकारों, वकीलों तथा उनके परिजनों को भी फ्रंट लाईन वर्कर के समान टीकाकरण में मिलेगी प्राथमिकता …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण …

error: Content is protected !!