Uncategorized

मोइत्रा के खिलाफ भोपाल में केस दर्ज, चौहान बोले- बर्दाश्त नहीं हिन्दू देवताओं का अपमान ….

भोपाल। फिल्म काली के विवादित पोस्टर को लेकर बयान देकर तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा बुरी तरह घिर गई हैं। पहले पार्टी ने पल्ला झाड़ लिया है तो दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अब मध्य प्रदेश की राजधानी में भी मोइत्रा के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में एफआईआर दर्ज हो गई है। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि महुआ ने हिंदू-देवी देवताओं का अपमान किया है। उन्होंने कहा, ”महुआ मोइत्रा के बयान से हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।”

गौरतलब है कि फिल्म काली के विवादित पोस्टर को लेकर एक टीवी शो के दौरान पूछे गए सवाल के जवाब में महुआ ने कहा था कि देवी काली मांस खाने वाली और शराब स्वीकार करने वाली देवी हैं। कुछ देर बाद ममता बनर्जी की पार्टी ने महुआ के बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि यह उनका निजी बयान है और पार्टी से इसका कोई लेना देना नहीं है। महुआ के खिलाफ मंगलवार को दिल्ली और यूपी में केस दर्ज किया गया था बंगाल बीजेपी पार्टी से नहीं निकालने पर आंदोलन की चेतावनी दे रही है।

इस बीच, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी मुहआ के बयान पर आपत्ति जाहिर की और इसे हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बताया। इसके बाद महुआ के खिलाफ भोपाल में केस दर्ज किया गया है। क्राइम ब्रान्च के डीसीपी शैलेंद्र चौहान ने कहा कि महुआ मोइत्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 A के तहत केस दर्ज किया गया है। इससे पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि वह इस तरह के फिल्म को बैन करने करने के लिए कहेंगे और फिल्म निर्माता के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। 

Related Articles

Back to top button