जोगी कांग्रेस के नेता व सेक्टर प्रभारी गिरेन्द्र सिंह को बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने कराया कांग्रेस प्रवेश …

5

जोगी कांग्रेस के सेक्टर प्रभारी व मरवाही क्षेत्र के ग्राम पंचायत पंडरी के सरपंच गिरेंद्र सिंह आज अपने समर्थकों के साथ बिलासपुर विधायक एवमं मरवाही प्रभारी शैलेश पांडे के समक्ष कांग्रेस जॉइन कर लिया। इस अवसर पर जनपद पंचायत मरवाही के उपाध्यक्ष अजय राय और वीरेंद्र सिंह बघेल उपस्थित थे।

बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे ने गिरेन्द्र सिंह के उज्ववल भविष्य की कामना की और कहा कि कांग्रेस परिवार में उनका  स्वगात है । उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर मरवाही को विकसित करेंगे। वही जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता  ने कहाँ गिरेन्द्र सिंह के आने से पार्टी मजबूत होगी।

ज्ञात हो कि शैलेष पांडे लगातार अपनी टीम के साथ इस समय मरवाही के दौरे पे हैं और यहां सामान्य वोट को साधने की जुगत में हैं। यही नहीं वे अपनी कार्यकुशलता व व्यवहार से कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं के लिए संजीवनी का भी कार्य कर रहे हैं। वे कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं।

ज्ञात हो कि बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे विगत 4 दिन से मरवाही में डेरा डाले हुए हैं और अपनी मेहनत व कार्यकुशलता के दम पर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं।